Ballia News: ब्रजेश पाठक के मौजूदगी में हुआ नीरज शेखर का नामांकन

Ballia News: बृजेश पाठक ने पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस नेता मणि शंकर के भारत को पाकिस्तान का सम्मान करना चाहिए के बयान पर कहा कि मणि शंकर अय्यर पूरी तरह से फ्रंस्टेशन में हैं और कांग्रेस ऐसे हमले भारत माता पर करती रहती है।

Update: 2024-05-10 14:48 GMT

Ballia News (Pic:Newstrack)

Ballia News: शुक्रवार को बलिया लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी नीरज शेखर के नामांकन में आये उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक सपा और कांग्रेस पर हमालवर दिखे। बृजेश पाठक ने सपा और कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि सपा और कांग्रेस का डी. एन. ए. एक है और इसका कारण है कि सपा मुखिया कि शिक्षा दीक्षा ऑस्ट्रेलिया में हुई है और कांग्रेस के नेता राहुल गाँधी का लालन पालन भी इटली के संस्कारों में हुआ है। इनको देश प्रदेश से कोई मतलब नहीं है।

कांग्रेस को मांगनी चाहिए माफ़ी

बृजेश पाठक ने पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस नेता मणि शंकर के भारत को पाकिस्तान का सम्मान करना चाहिए के बयान पर कहा कि मणि शंकर अय्यर पूरी तरह से फ्रंस्टेशन में हैं और कांग्रेस ऐसे हमले भारत माता पर करती रहती है। भारत के लोग कभी भी कांग्रेस पार्टी को माफ़ नहीं करेंगे। इस बात के लिए कांग्रेस को माफ़ी मांगनी चाहिए। इससे पहले बीजेपी प्रत्याशी नीरज शेखर ने अपने नामांकन यात्रा कि शुरुआत अपने पैतृक गाँव इब्राहिम पट्टी से शुरू कि और बलिया के रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा तक पहुंचे और उसके बाद कलेक्ट्रेट जाकर अपना नामांकन दाखिल किया।

रामलीला मैदान में मंच से जनता को सम्बोधित करते हुए जनता का प्यार देखकर नीरज शेखर भावुक भी हो गए और अपने आंसू रोक नहीं पाए। नामांकन के दौरान रामलीला मैदान में मंच पर मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के अलावा परिवहन मन्त्री दया शंकर सिंह, अल्प संख्यक कल्याण राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी, पूर्व मन्त्री उपेंद्र तिवारी, पूर्व मन्त्री आनंद स्वरुप शुक्ला, पीरव सांसद भरत सिंह वर्तमान सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News