Ballia News: पुलिस कस्टडी से फरार महिला गिरफ्तार, 6 पुलिसकर्मी निलंबित

Ballia News: आरोपियों को मेडिकल के लिए ले जा रहे 6 पुलिस कर्मियों को लापरवाही, उदासीनता और अनुशासनहीनता बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

Update:2024-10-21 22:11 IST

Ballia News

Ballia News: पुलिस कस्टडी से फरार हुई महिला को किया गया गिरफ्तार। इस मामले में लापरवाही बरतने वाले 6 पुलिस कर्मियों को निलंबित भी कर दिया गया है।मिली जानकारी के अनुसार कि कल रविवार को सुखपुरा थाने की पुलिस ने अवैध कच्ची शराब बनाने के उपकरण और कच्ची शराब के साथ 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया था जिसमे पुरुषों के साथ महिलाएं भी शामिल थी।

पुलिस ने सभी अभियुक्तों ओम प्रकाश कश्यप, मनोज कश्यप, मुन्नी देवी, लाल मुनि देवी, ज्ञान्ति देवी और देवरजिया देवी के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 60/ 60(2) व बी एन एस की धारा 374/ 375 के तहत मुक़दमा दर्ज कर सभी को मेडिकल कराने के लिए अस्पताल लेकर जा रही थी उसी दौरान रास्ते में एक आरोपी महिला ज्ञान्ति देवी पुलिस कर्मियों को चकमा देकर रास्ते में फरार हो गई। जिसके बाद पुलिस ने उस महिला के खिलाफ एक और मुक़दमा दर्ज कर आज सोमवार को गिरफ्तार कर लिया और आरोपियों को मेडिकल के लिए ले जा रहे 6 पुलिस कर्मियों को लापरवाही, उदासीनता और अनुशासनहीनता बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक बलिया कृपा शंकर ने बताया सोमवार को कि रविवार को सुखपुरा थाना क्षेत्र के सूर्यपुरा गाँव में पुलिस ने छापा मारकर शराब बनाने के उपकरण और करीब दस लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ 6 महिला पुरुषों को गिरफ्तार किया गया था और ऊन सभी के ऊपर आबकारी अधिनियम के तहत मुक़दमा दर्ज किया गया था और सभी को मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था कि रास्ते में एक महिला पुलिस को चकमा देकर भाग गई जिसके बाद उस महिला के ऊपर एक मुक़दमा दर्ज कर उसकी गिरफ़्तारी के प्रयास किये जा रहे थे आज सोमवार को उस महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News