Ballia News: हाइवे किनारे सूटकेश में मिली लाश, मचा हड़कंप

Ballia News: बलिया के बैरिया थाना क्षेत्र के प्रसाद छपरा गांव में एन एच 31 से सटे खेत में एक लाल रंग के अमेरिकन टूरिस्ट ट्राली बैग में शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जुट गयी।

Update: 2023-10-22 14:22 GMT

Ballia News (Pic: Newstrack)

Ballia News: बलिया। बैरिया थाना क्षेत्र के प्रसाद छपरा गांव के खेत में लाल रंग के सूटकेश में एक शव मिला है। शव कि पहचान नहीं हो पर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रविवार को बलिया के बैरिया थाना क्षेत्र के प्रसाद छपरा गांव में एन एच 31 से सटे खेत में एक लाल रंग के अमेरिकन टूरिस्ट ट्राली बैग में शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जुट गयी। सूचना पर क्षेत्राधिकारी बैरिया उस्मान और एसएचओ धर्मवीर सिंह के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने ट्राली बैग के साथ डेड बॉडी को कब्जे में लिया। बताया जा रहा है कि खेत में लावारिश हालत में ट्राली बैग देख लोगों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्राली बैग खुलवाया तो अंदर का नजारा खौफनाक था। कई टुकड़ों में सड़ी गली एक लाश ट्राली बैग में पड़ी थी, जिसमें दुर्गंध आ रही थी।

 शव की हालत ऐसी है कि उसे पहचान करना मुश्किल है

मौके से पुलिस को ऐसा कोई सुराग नहीं मिला है, जिससे शव की शिनाख्त हो सकें। शव किसका है इस तरह के तमाम अनसुलझे सवालों के बीच पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जिला भेज दिया। पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि शव देखने से ऐसा लग रहा है कि यह पंद्रह दिन के आसपास पुराना है। शव की हालत ऐसी है कि उसे पहचान करना मुश्किल है। आसपास के गांव के लोगों को भी पहचान के लिए बुलाया गया पर उसकी पहचान नहीं हो पायी। शव इतना सड़ गया है कि वह मेल है या फीमेल ये भी पता नहीं चल पा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। यह इलाका बिहार राज्य से भी सटा हुआ है इसलिए बिहार पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है, जिससे शव कि पहचान हो सके।

Tags:    

Similar News