Balrampur Accident: रेलिंग तोड़ हाईवे से नीचे गिरी यात्रियों से भरी बस, दो की मौत, कई लोग घायल

Balrampur Accident: नेशनल हाईवे-730 पर लौकहवा के पास यात्रियों से भरी बस रेलिंग तोड़कर हाईवे से नीचे गिर गई है। जिससे मौके पर चीख पुकार मच गई।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-12-15 03:55 GMT

यात्रियों से भरी बस हाइवे से नीचे गिरी (सोशल मीडिया)

Balrampur Accident: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जनपद में शुक्रवार (15 दिसंबर) को सुबह सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया है। नेशनल हाईवे-730 पर लौकहवा के पास यात्रियों से भरी बस रेलिंग तोड़कर हाईवे से नीचे गिर गई। दुर्घटना में पचपेड़वा के औरहवा गांव निवासी 22 वर्षीय दिलीप प्रजापति पुत्र संतोष कुमार समेत दो यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 18 सवारियां घायल बतायी जा रही हैं। जानकारी के मुताबिक बस में कुल 36 यात्री सवार थे। बस नीचे गिरने से मौके पर चीख पुकार मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव कार्य शुरु कर दिया। सभी सवारियों को बस के नीचे से निकालकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक ये हादसा सुबह साढ़े पांज बजे के करीब हुआ है। 

बस ड्राइवर की हालत गंभीर

रोडवेज बस 36 यात्रियों को लेकर बलरामपुर डिपो से निकली थी। लेकिन, नेशनल हाईवे 730 पर लौकहवा के पास बस पुलि की रेलिंग तोड़कर नीचे जा गिरी। आनन-फानन में हादसे की सूचना पुलिस को दी गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर सभी सवारियों को बस के नीचे से निकाला और सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। जानकारी के मुताबिक हादसे में घायल यात्रियों को जिला मेमोरियल अस्पताल और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तुलसीपुर में भर्ती करवाया गया है। घायल बस ड्राइवर संतोष कुमार सैनी की हालत गंभीर बतायी जा रही है, वहीं कंडक्टर सूरज समेत कई यात्री भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बस कंडक्टर सूरज मऊ के इटौरा गांव का रहने वाला है।  

बलरामपुर से बढ़नी जा रही थी बस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बलरामपुर डिपो की बस संख्या (UP 47 T 2648) कैसरबाग लखनऊ से बढ़नी जा रही थी। बलरामपुर बस अड्डे पर यात्री उतारने के बाद पांच बजे बढ़नी के बस लिए निकली थी। तभी रास्ते में हादसे का शिकार हो गई।   

Tags:    

Similar News