Balrampur News: पलक झपकते ही पार कर देते थे गाड़ी, सात शातिर गिरफ्तार, पांच बाइकें बरामद

Balrampur News: एसओजी (SOG) और नगर कोतवाली की संयुक्त पुलिस टीम ने बाइक चुराने वाले अंतर्जनपदीय गिरोह का खुलासा किया है।

Update: 2023-08-02 16:31 GMT
Balrampur SOG and police team exposed inter state gang stealing bikes

Balrampur News: बलरामपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने बाइक चोरों की गैंग का भंडाफोड़ किया है। गैंग के सात शातिर चोर पकड़े गए हैं। इनके पास से चोरी की पांच मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं। एसओजी (SOG) और नगर कोतवाली की संयुक्त पुलिस टीम ने बाइक चुराने वाले अंतर्जनपदीय गिरोह का खुलासा किया है।

बाइक के पेपर नहीं दिखा सके तो हुआ शक

पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर बृजानंद राय ने बुधवार को बताया कि पिछले दिनों नगर कोतवाली क्षेत्र में हुई मोटरसाइकिल चोरी की घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस टीम को लगाया गया था। पुलिस की टीम अपराधियों की तलाश में लगी हुई थी, इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली की तीन लोग चोरी की मोटरसाइकिल पर बैठकर नहर बालागंज बांध से होते हुए तुलसीपुर रोड की तरफ जा रहे हैं। सूचना पर पुलिस टीम सक्रिय हो गई और तुलसीपुर रोड पर मेवालाल तालाब के पास बांध पर जा पहुंची। पुलिस टीम द्वारा मोटरसाइकिल पर सवार तीनों को रोक कर पूछताछ की गई और मोटरसाइकिल के कागजात मांगे गए तो नहीं दिखा सके।

आरोपितों की निशानदेही पर छिपा कर रखी गई बाइक बरामद

पुलिस टीम द्वारा आरोपितों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई तो तीनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपितों की निशानदेही पर अलग-अलग स्थानों पर छिपा कर रखी गई चार अन्य चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद की गईं। सीओ ने बताया कि पुलिस ने गिरोह के मुखिया मोहित पुत्र राम मूरत निवासी ग्राम ठाकुरगंज खरगूपुर गोंडा, आशीष सोनी पुत्र हरीराम सोनी निवासी हरोहनपुरवा खरगूपुर गोंडा, आकाश पुत्र रक्षाराम निवासी खरगूपुर गोंडा, शिवम जायसवाल पुत्र बृजलाल निवासी महाराजगंज तराई बलरामपुर, सनी गुप्ता पुत्र स्वामीनाथ निवासी कटारिया खरगूपुर गोंडा, आजाद पुत्र अली रजा निवासी लोनावा खरगूपुर गोंडा और कैलाश पुत्र तुलसीराम खरगूपुर गोंडा को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा गया है। जहां से आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News