Balrampur News: तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंदा, मौत, चालक फरार

Balrampur News: कोतवाली गैंसड़ी क्षेत्र में एन एच 730 पर तेज रफ्तार ट्रक ने एक युवक को रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

Update: 2024-06-02 14:22 GMT

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Balrampur News: एन एच 730 पर तेज रफ्तार का कहर जारी है। बलरामपुर के कोतवाली गैंसड़ी क्षेत्र में एन एच 730 पर तेज रफ्तार ट्रक ने एक युवक को रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रक चालक घटनास्थल से कुछ दूरी पर जाकर वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। आस-पास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ट्रक को कब्जे में ले लिया।

सब्जी खरीद घर लौट रहा था युवक 

मिली जानकारी के अनुसार केवलपुर बभनपुरवा निवासी शैलेश कुमार उम्र (22) वर्ष रविवार को गैंसड़ी बाजार में घर के लिए सब्जी खरीदने आया था। वह सब्जी खरीद कर वापस लौटते समय बाजार में चौराहे के पास से गुजर रहा था। इसी दौरान उधर से गुजर रही तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने शैलेश को रौंद दिया। इससे शैलेश की मौके पर ही मौत हो गई। आस-पास के लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी।

ट्रक चालक मौके से फरार

सूचना पर पहुंची पुलिस ने हादसे की जानकारी ली और मृतक का शव पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बारे में मृतक के पिता जग प्रसाद ने बताया कि उनका बेटा सुबह घर के लिए सब्जी खरीदने गया था। थोड़ी देर बाद उसके एक्सीडेंट की खबर परिजनों को मिली। घटना के बाद ट्रक चालक कुछ दूरी पर वाहन छोड़कर फरार हो गया। वहीं गैंसड़ी कोतवाल राजकुमार सिंह ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही ट्रक को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News