Balrampur News: अपर उपजिलाधिकारी की जीप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, मुकदमा दर्ज

Balrampur News: जिले के देहात थाना क्षेत्र में गोंडा-बलरामपुर मार्ग पर अपर उपजिलाधिकारी की तेज रफ्तार जीप की टक्कर से मोटर साइकिल सवार युवक की मौत हो गई।

Update: 2024-02-17 11:33 GMT

बलरामपुर में एएसडीएम की जीप की टक्कर युवक की मौत (न्यूजट्रैक)

Balrampur News: जिले के देहात थाना क्षेत्र में गोंडा-बलरामपुर मार्ग पर अपर उपजिलाधिकारी की तेज रफ्तार जीप की टक्कर से मोटर साइकिल सवार युवक की मौत हो गई। मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने सरकारी वाहन को कब्जे में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सुनील कुमार (25) निवासी विशुनापुर अपनी मोटर साइकिल से शहर से बाईपास होकर सेखुईया कला गांव की तरफ जा रहा था। इसी दौरान फुलवारिया बाईपास के पास सामने से आ रही अपर उपजिलाधिकारी संतोष कुमार ओझा की तेज रफ्तार जीप ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में सुनील कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के वक्त वहां मौजूद राहगीरों ने आनन-फानन में एंबुलेंस बुलायी।

मौके पर पहुंची एबुंलेंस से युवक को अस्पताल ले जाया जा रहा था। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले युवक की रास्ते में ही मौत हो गयी। घटना के बाद मौके पर मची अफरा-तफरी के बीच सरकारी वाहन में सवार अपर उपजिलाधिकारी व उनका चालक मौके से फरार होने से सफल रहे। इस मामले में एसपी केशव कुमार ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। साथ ही पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। राहगीरों द्वारा जीप को पकडकर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। जिसे पुलिस ने कोतवाली में खड़ा कर दिया है।

शादी विवाह में फोटोग्राफी का था व्यवसाय

मृतक सुनील कुमार फोटोग्राफी के व्यवसाय से जुड़ा था। वह शादी-विवाह या आयोजनों में बुकिंग कर आमदनी करता था। दो साल पहले सुनील कुमार की शादी हुई थी। मृतक के पिता गुरूसहाय ने बताया कि बेटे से परिवार को काफी उम्मीदें थीं। अब परिवार को सहारा ही छिन गया है। युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News