Balrampur: विधायक के भाई के खिलाफ समाज में अशांति फैलाने व अभद्र टिप्पणी करने को लेकर मुकदमा दर्ज

Balrampur News: पीड़ित ने आरोप लगाया कि आदर्श यादव ने समाज को बांटने और दंगा भड़काने जैसा कृत्य किया है, जिससे समाज में अशांति पैदा होने की आशंका बनी हुई है।

Update: 2024-06-10 02:21 GMT

विधायक के भाई के खिलाफ अशांति फैलाने व अभद्र टिप्पणी करने को लेकर मुकदमा दर्ज  (photo: social media )

Balrampur News: जिले के पचपेड़वा क्षेत्र अन्तर्गत लोकसभा और विधानसभा उप चुनाव संपन्न होने के बाद एक व्हाटसप ग्रुप पर धर्म जाति विशेष के खिलाफ अभद्र भाषा और गाली गलौज करने पर सपा सरकार में मंत्री रहे स्वर्गीय एस पी यादव के पुत्र और गैसड़ी से निर्वाचित विधायक राकेश यादव के भाई आदर्श यादव के खिलाफ पचपेड़वा थाना में धर्म, जाति के खिलाफ अशांति फैलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है।

गैसड़ी के पूर्व विधायक शैलेश कुमार सिंह के भाई बृजेश कुमार सिंह अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पचपेड़वा थाना पहुंचकर रविवार को प्रार्थना पत्र सौंपा था। विधानसभा उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी शैलेश कुमार सिंह के इलेक्शन एजेंट रहे और मोती नगर निवासी भाजपा कार्यकर्ता नंदकुमार पांडेय ने थाना पचपेड़वा पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में कहा है कि डॉक्टर शिवप्रताप यादव के नाम से एक व्हाटसप ग्रुप में मुझको और ब्राह्मण समाज को तथा पिछड़ा समाज को अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गाली दिया गया है जिससे ब्राह्मण समाज और पिछड़ा समाज की भावना आहत हुई है। उन्होंने कहा है कि इसको लेकर समाज में आक्रोश व्याप्त है। आरोप लगाया कि आदर्श यादव ने समाज को बांटने और दंगा भड़काने जैसा कृत्य किया है, जिससे समाज में अशांति पैदा होने की आशंका बनी हुई है। इस संबंध में जब आदर्श यादव से बात की गई तो उन्होंने कहा कि हमने किसी को या समाज को कोई गाली और अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं किया। वहीं पचपेड़वा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अवधेश राज सिंह ने कहा कि आदर्श यादव के खिलाफ 153-ए के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। जिससे क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रहे।

Tags:    

Similar News