Balrampur News: अलग-अलग सड़क हादसे में चार की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Balrampur News: जानकारी के अनुसार बीती देर शाम तेज रफ्तार स्कॉर्पियों ने मोटरसाइकिल सवार ललिया घुमनहवा निवासी 45 वर्षीय कलीम खां व अकला गांव निवासी 65 वर्षीय मोहर्रम अली दो लोगों को रौंद दिया।

Update: 2023-10-18 12:17 GMT

Balrampur News (Pic:Newstrack)

Balrampur News: बलरामपुर में अलग अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई है। संबंधित थानों की पुलिस ने हादसे में हुए मौत के शवों का पंचनामा करके पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार बीती देर शाम तेज रफ्तार स्कॉर्पियों ने मोटरसाइकिल सवार ललिया घुमनहवा निवासी 45 वर्षीय कलीम खां व अकला गांव निवासी 65 वर्षीय मोहर्रम अली दो लोगों को रौंद दिया। हादसे में दोनों की मौत हो गई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने दोनों की हत्या का आरोप लगाया है।

फोर व्हीलर ने बाइक सवार को रौंदा

दोनों बाइक सवार व्यक्ति दोनों मोटर साइकिल से बलरामपुर आए थे। वापस लौटते समय कोड़री घाट पुल से थोड़ा आगे पहुंचने पर ललिया की ओर से आ रहे तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने उनकी बाइक को ठोकर मार दी। इस हादसे में दोनों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान एक पूर्व प्रधान और उसके रिश्तेदार के रूप में हुई। वहीं पुलिस ने दोनों के शवों का पंचनामा भर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

इसी तरह से थाना गौरा चौराहा के ग्राम शेखा पूरे गुलहरिया अहिरौली निवासी रामसागर उर्फ हग्गन वर्मा (36) की सड़क हादसे में मौत हो गई। पिता गोवर्धन वर्मा ने इसकी सूचना थाने पर दी है।बताया कि उनका बेटा पैदल ही गांव की तरफ जा रहे थे। गौरा जैतापुर राजमार्ग पर पहुंचे थे, तभी थ्री व्हीलर ने टक्कर मार दी, इससे इन्हे गंभीर चोट आई, अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं रेहवा थाना कोतवाली देहात के स्वामीनाथ (40) की सड़क हादसे में मौत हो गई है। वह एक ट्रैक्टर पर बैठकर आ रहे थे। सिसई गांव के पास से एक ट्रक भिड़ गया। जिससे ट्रैक्टर टूट गया, जिसमें ट्रैक्टर पर बैठे स्वामीनाथ की मौत हो गई।

Tags:    

Similar News