Balrampur: देवी पाटन मेले में ड्यूटी पर गए हेड कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Balrampur News: पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। साथ ही मुख्य आरक्षी के मौत की सूचना उनके परिजनों को भेजवा दी गई है।

Update:2024-04-20 15:52 IST

 Head constable Death (photo: social media ) 

Balrampur News: जनपद बलरामपुर अन्तर्गत देवीपाटन शक्तिपीठ तुलसीपुर में चल रहे राजकीय मेले के दौरान ड्यूटी करने आए एलआईयू के हेड कांस्टेबल का शव कमरे में संदिग्ध हालत में पाया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसपी केशव कुमार ने हालात का जायजा लिया। साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार बहराइच जनपद में तैनात हेड कांस्टेबल रणविजय विश्वकर्मा (36) जो वर्तमान समय में एलआईयू डिपार्टमेंट में तैनात थे। विभाग ने उसकी ड्यूटी बलरामपुर में चल रहे राजकीय देवीपाटन मेले में लगाई थी। शनिवार को रणविजय का शव मेले के निकट परसपुर करौंदा निवासी छेदी चैहान के किराए के कमरे के बाहर संदिग्ध हालत में मिला।

पुलिस विभाग में हड़कंप

रणविजय के साथ बहराइच के हेड कॉन्स्टेबल कौशल किशोर पांडेय भी वहीं पर सो रहे थे। शनिवार रणविजय के मौत की सूचना कौशल किशोर ने देवीपाटन पुलिस चैकी पर दी। सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मृतक रणविजय मूल रूप से गोरखपुर जिले झंगहा थाना क्षेत्र के निवासी थे। पुलिस उनकी मौत कैसे हुई इस बात की छानबीन करने में जुटी है। इसके साथ ही फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किया। इसके अलावा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। साथ ही मुख्य आरक्षी के मौत की सूचना उनके परिजनों को भेजवा दी गई है।

Tags:    

Similar News