Balrampur News: बलरामपुर में धारदार हथियार से मां-बेटे की हत्या, मृतक की पत्नी-बच्चे घर से गायब

Balrampur News: बलरामपुर नगर कोतवाली के सोनार गांव में खेत के बीच बने मकान में एक परिवार रह रहे थे। मंगलवार दोपहर मुन्नू उर्फ रामलाल (45) व लखराजी (80) का शव कमरे में मिला है। मंगलवार की दोपहर इसकी जानकारी जब पुलिस को हुई है।

Update:2024-10-15 16:44 IST

Balrampur News ( Pic- Newstrack)

Balrampur News: तराई में कभी कभी ऐसा प्रतीत होता है कि अपराधियों को कानून व्यवस्था का भय ही नहीं रहा है तभी तो तराई में आये दिन कोई न कोई बड़ी बरदात होना आम बात हो गई है।इसी कड़ी में मंगलवार को बलरामपुर के नगर कोतवाली क्षेत्र के रेहार सोनार के मजरे सोनार ऊंचवा मे खेत के बीच बने मकान में रह रहे मां बेटे की अज्ञात कारणों से धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। दोनों का शव कमरे में पाया गया है। मृतक का नाम मुन्नू उर्फ रामलाल उम्र 45 वर्ष जबकि मृतका मां लखराजी उम्र 80 साल की बताई जा रही है। फिलहाल आज के इस हत्याकांड से बलरामपुर दहल चुका है। चारों तरफ हत्या को लेकर चर्चाएं हो रही है।

बता दें कि बलरामपुर नगर कोतवाली के सोनार गांव में खेत के बीच बने मकान में एक परिवार रह रहे थे। मंगलवार दोपहर मुन्नू उर्फ रामलाल (45) व लखराजी (80) का शव कमरे में मिला है। मंगलवार की दोपहर इसकी जानकारी जब पुलिस को हुई है।आनन फानन में पुलिस घर पहुंची तो मृतक की पत्नी व उसके बच्चे घर से गायब मिले हैं। पुलिस इसे प्रथम दृष्टया मामला पारिवारिक रंजिश का बता रही है। सूचना पाकर मौके पर एसपी विकास कुमार पहंच गए है। उन्होंने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फिलहाल मृतक के पत्नी और बच्चे घर पर मौजूद नहीं है। इससे इसे मामले को परिवारिक रंजिश से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। एसपी ने बताया कि शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। फिलहाल लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। और पुलिस मृतक के अन्य परिजनों के बारे में तालाश कर रही है।

Tags:    

Similar News