Balrampur News: सपा सरकार में मंत्री रहे डा एसपी यादव ने भाजपा पर बोला हमला, कहा - एजंसियों का दुरुपयोग

Balrampur News: सपा विधायक ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि मौलाना अली जौहर विश्वविद्यालय पर छापे भाजपा सरकार के कुत्सित मानसिकता को दर्शाता है जो घोर निंदनीय है।

Report :  Network
Update: 2023-09-14 14:03 GMT

Balrampur News (Pic:Newstrack)

Balrampur News: सपा सरकार में मंत्री रहे एवं बलरामपुर जनपद के गैसडी विधानसभा क्षेत्र के सपा विधायक डॉ एस पी यादव ने समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां के आवास, जौहर विश्व विद्यालय पर आयकर विभाग की छापेमारी पर बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए सरकार पर केंद्रीय एजंसियों का दुरुपयोग एवं तानाशाही आचरण वाली सरकार बताते हुए जोरदार हमला बोला है। सपा विधायक ने कैंप कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा की समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ईमानदारी के प्रतीक पूर्व मंत्री एवं पूर्व सांसद मोहम्मद आजम खां के प्रेरणा से निर्मित मौलाना अली जौहर विश्वविद्यालय पर छापे भाजपा सरकार के कुत्सित मानसिकता को दर्शाता है जो घोर निंदनीय है।

उन्होंने कहा कि आजम खां सच की आवाज हैं एवं उन्होंने बच्चों के बेहतर भविष्य की नींव रखी है। शिक्षा के लिए विश्वविद्यालय बनाया। पूर्वमंत्री ने कहा की मोहम्मद आजम खां सदैव फिरकापरसत और साम्प्रदायिक ताकतों से लड़ते रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार केन्द्रीय संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है। भाजपा सरकार का आचरण संविधान विरोधी और लोकतंत्र विरोधी है।

फर्जी मुकदमें लगाए

पूर्व मंत्री ने भाजपा पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा सरकार विरोधी दलों के नेताओं के खिलाफ लगातार बदले की भावना से काम कर रही है। इससे पहले भी भाजपा ने मोहम्मद आजम खां की ईमानदार छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए फर्जी मुकदमें लगाए थे। बाद में उन्हें कोर्ट से राहत मिली है। उन्होंने कहा की भाजपा सरकार विपक्षी एकजुटता और इंडिया गठबंधन से डरी हुई है। घोसी विधानसभा उपचुनाव की करारी हार से पूरी भाजपा और बौखला गयी है।

तानाशाही और केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग

सपा विधायक ने कहा कि सरकार जितनी कमजोर होगी, विपक्ष पर छापे उतने ही बढ़ते जाएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार तानाशाही और केन्द्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग बंद करें। उन्होंने चेतावनी दी है कि भाजपाई याद रखे तानाशाहों के अहंकार का अंत अवश्य होता है। 2024 के लोकसभा चुनाव में जनता लोकतंत्र विरोधी, संविधान विरोधी, तानाशाही आचरण वाली भाजपा सरकार को करारा जवाब देगी। इस अवसर पर प्रदेश सचिव ओमकार पटेल , विकास मंत्री ,और युवजन सभा के पूर्व जिला अध्यक्ष राकेश यादव,पूर्व जिला उपाध्यक्ष सफीउल्ला खां आदि मौजूद रहे ।

Tags:    

Similar News