Balrampur News: ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक को रौंदा, दुर्घटना में चाची-भतीजा की मौत, चालक फरार

Balrampur News: एक अनियंत्रित बेकाबू ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार एक ही परिवार के दो लोगों को रौंद दिया। हादसे में चाची और भतीजा की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को सीज कर दिया है।

Report :  Network
Update: 2023-09-17 15:05 GMT

Balrampur News(Pic:Social Media)

Balrampur News: जनपद में तुलसीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को एक अनियंत्रित बेकाबू ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार एक ही परिवार के दो लोगों को रौंद दिया। हादसे में चाची और भतीजा की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को सीज कर दिया है और संबंधित व्यक्ति पर विधिक कार्रवाई कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार थाना महाराजगंज तराई के लोहित लोहिपानिया गांव निवासी विनय कुमार पुत्र नाथूराम अपनी मोटरसाइकिल से अनारकली पत्नी गोपाल तिवारी को लेकर बलरामपुर होते हुए कंचनपुर अपनी रिश्तेदारी में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।

अस्पताल में महिला की मौत

तुलसीपुर बलरामपुर राष्ट्रीय मार्ग 730 के बिजलीपुर गांव के मोड पर अचानक एक बेकाबू ट्रैक्टर ट्राली ने मोटरसाइकिल सवार लोगों को रौंद दिया। जिससे मोटरसाइकिल चालक विनय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना तत्काल नगर कोतवाली पुलिस एवं एंबुलेंस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला अनारकली को जिला मेमोरियल चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां पर महिला की भी मौत हो गई।

चालाक की तलाश जारी – पुलिस क्षेत्राधिकारी

बताया जा रहा है कि दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को अपने कब्जे में लेकर सीज कर दिया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी बृजानंद राय ने रविवार को बताया कि हादसे के शिकार दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रैक्टर- ट्राली चालक की तलाश की जा रही है। उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News