Balrampur News: मोतीपुरवा में नाले में डूब गए दो बच्चे, पटेलनगर के युवक को डीसीएम ने ठोका

Balrampur News: अलग-अलग हादसे में विभिन्न थानों में ममेरे भाई, बहन समेत तीन की मौत हो गई है जबकि दो बुरी तरह से घायल हैं। जिनका इलाज जिला अस्पताल बहराइच में चल रहा है।

Update:2024-09-22 19:24 IST

Balrampur News ( Pic- Newstrack)

Balrampur News: जिले में अलग-अलग हादसे में विभिन्न थानों में ममेरे भाई, बहन समेत तीन की मौत हो गई है जबकि दो बुरी तरह से घायल हैं। जिनका इलाज जिला अस्पताल बहराइच में चल रहा है।थाना मोतीपुर क्षेत्र के ग्राम पंचायत मनगौढ़िया ग्राम पंचायत के मोतीपुरवा गांव निवासी पिंटू के यहां लखमीपुर खीरी जिले के प्रतापुर गांव निवासी धर्मेंद्र अपने ननिहाल में आया था। रविवार दोपहर में रिंकी (10) वर्ष पुत्री बदलू अपने ममेरे भाई धर्मेंद्र के साथ भीषण गर्मी से निजात पाने के लिए घाघरा नदी से सटे नाले में स्नान करने लगे। स्नान करते समय दोनों गहरे पानी में चले गए और ममेरे भाई और बहन की डूबकर मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुछ देर बाद शव को बरामद कर लिया। इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। दो मौतों से दोनों परिवार में कोहराम मच हुआ है। दोनो के डूबने की सूचना आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते कुछ ही छड़ों में सैकड़ों लोग एकट्ठा हो गए। जालिम नगर चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और चौकी इंचार्ज दिनेश सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहसीलदार अंबिका चौधरी भी मौके पहुंचे हैं और परिवार को सांत्वना दिया हैं।

वही दुसरा हादसा जनपद अन्तर्गत नानपारा-बहराइच मार्ग पर दोपहर में बाइक में अनियंत्रित डीसीएम ने ठोकर मार दी। हादसे में बाइक चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मृतक की मां और भतीजा घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास लोगों के सहयोग से दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार थाना रिसिया क्षेत्र के पटेल नगर निवासी संदीप कुमार पाल (30) वर्ष पुत्र घूरे पाल अपनी मां और भतीजा के साथ बाइक से नानपारा की तरफ गए थे। रविवार दोपहर जब वह में बाइक से वापस लौट रहे थे।

इसी दौरान मटेरा थाना क्षेत्र के प्रहलादा गांव के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित डीसीएम ने बाइक को ठोकर मार दी। जिससे संदीप की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मां और भतीजा घायल हो गए। लोगों के सहयोग से पुलिस ने घायलों को पास के सीएचसी पहुंचाया। जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जबकि मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही हादसे के बाद डीसीएम चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। जबकि पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया है।

Tags:    

Similar News