चमकी अरविंद की किस्मतः मोदी से संवाद का नतीजा, बढ़ गई मोमोज की बिक्री

लॉकडाउन में भले ही दुकानों पर ग्राहकों का टोटा हो लेकिन बनारस में मोमोज बेचने वाले अरविन्द के काउंटर पर पैर रखने की जगह है। पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वर्चुअल संवाद करने वाले अरविन्द की किस्मत चमक उठी है।

Update: 2020-10-29 17:00 GMT
पीएम से बातचीत के बाद बदली अरविन्द की किस्मत, मोमोज की बिक्री में 80 फ़ीसदी की उछाल

वाराणासी: लॉकडाउन में भले ही दुकानों पर ग्राहकों का टोटा हो लेकिन बनारस में मोमोज बेचने वाले अरविन्द के काउंटर पर पैर रखने की जगह है। पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वर्चुअल संवाद करने वाले अरविन्द की किस्मत चमक उठी है। 24 घंटे के अंदर ही मोमोज की बिक्री में लगभग 80 फ़ीसदी का उछाल आया है। लोग न सिर्फ मोमोज खा रहे हैं, बल्कि सेल्फी भी ले रहे हैं।

सुबह से शाम तक ग्राहकों की भीड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वार्ता के बाद अरविन्द लगातार सुर्ख़ियों में हैं। लोग अरविन्द के मोमोज को चखने के लिए बेताब दिख रहे हैं। आलम ये है कि सुबह से शाम तक उनके काउंटर पर भीड़ लगी रह रही है। यही नहीं फोन पर आर्डर देने वालों कि संख्या में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है। अरविंद को इतने फोन कॉल आ रहे हैं कि मोबाइल अब स्विच ऑफ हो जाता है। पहले 600 मोमोज दिन भर में बिकते थे तो वहीं ये संख्या 1000 के ऊपर पहुँच चुकी है।

ये भी देखें:भारत-अमेरिकी संधि: अब आया लाल चीन पहाड़ तले

अरविन्द ने शुरू किया तंदूर मोमोज

दरअसल 'प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना' के तहत अरविन्द को बैंक से दस हजार रूपये लोन मिले हैं। अरविंद के अनुसार, पीएम से वर्चुअल संवाद के दौरान मोमोज खाने की इच्छा जताई तो लोग दुकान पर अधिक आ रहे हैं। मोमोज व काफी की बिक्री बढ़ गई है. गुरुवार से तंदूर मोमोज का भी शुभारंभ हो गया। दुर्गाकुंड स्थित वेंडिग जोन में मोमोज व काफी की दुकान लगाने वाले सरायनंदन निवासी अरविंद मौर्य ने बताया कि दो दिन के अंदर मोमोज की बिक्री बहुत अच्छी हुई। लोग सेल्फी ले रहे और यह कह रहे हैं कि इन्हीं से पीएम मोदी ने वर्चुअल संवाद की।

आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News