Banda News: मां के साथ सो रहे बेटे का संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में उतराता मिला शव , हत्या की आशंका

मृतक बिहारी अपने घर में अपने पिता का हाथ बटवा कर दूध व खोए का काम करता था तथा यह आटो टैक्सी चलाना भी जानता था।

Update: 2023-04-06 08:20 GMT
Banda News (फोटो: सोशल मीडिया )

Banda News: बांदा में अपनी मां के साथ सो रहे बेटे का संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में उतराता हुआ शव मिला। भाई ने हत्या किए जाने का आरोप लगाया है, पुलिस क्षेत्राधिकारी ने मौके पर जांच पड़ताल कर बताया प्रथम दृष्ट्या आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। पोस्टमार्टम के बाद मामला स्पष्ट होगा, पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कोतवाली क्षेत्र के खरौच गांव निवासी बिहारी 26 वर्ष पुत्र राजा बीती रात अपनी मां कुसुमलता के साथ सो रहा था बिहारी कमर से विकलांग था घर के कुछ ही दूरी पर कुआं बना हुआ है जिसको बीच का कुआ के नाम से जाना जाता है बुधवार को सुबह जब मां जगी तो बेटे के गायब होने पर पड़ोस में मालूम किया कोई जानकारी नहीं हुई थोड़ी देर बाद घर के नजदीक बने कुआं में जगत पर बिहारी के कपड़े पड़े दिखे तभी कुएं में जाकर देखा तो बिहारी का शव पानी में उतरा रहा था थोड़ी देर बाद मोहल्ले वालों की भीड़ लग गई गांव वाले ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी सूचना पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी नितिन कुमार, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अरविंद सिंह गौर ने घटनास्थल पर पहुंच जांच पड़ताल किया पुलिस क्षेत्राधिकारी नितिन कुमार ने बताया प्रथम दृष्ट्या आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है पोस्टमार्टम के बाद हत्या की वजह स्पष्ट होगी।

मृतक बिहारी आपस में चार भाई एक बहन है यह सबसे छोटा भाई था शेष भाई अंशु, आशु, राकेश तथा बहन पारुल है जिसकी ग्वालियर में शादी हो चुकी है ।

भाई ने हत्या का लगाया आरोप

मृतक का भाई आशू ने हत्या किए जाने का आरोप लगाया है बताया 16 वर्ष पहले हम लोग नरैनी के बन मकान में कलिंजर मार्ग पर रहते थे सन सन 2006 में पिता रमेश गुप्ता की मृत्यु हो जाने के बाद 2007 में मेरी मां कुसुमलता घर छोड़कर चली गई थी और अपने साथ छोटे बच्चे बिहारी को साथ में ले जाकर खारौच गांव में राजा करवरिया के साथ रहने लगी थी ।

मृतक बिहारी अपने घर में अपने पिता का हाथ बटवा कर दूध व खोए का काम करता था तथा यह आटो टैक्सी चलाना भी जानता था जो गांव से दूध ले जाकर नरैनी में बेचा करता था ।

मां कुसुमलता ने बताया नरैनी कस्बा के कालिंजर मार्ग पर बना मकान को तीनों भाइयों अंशु ,आशु, राकेश ने मिलकर बेच लिया था यह मकान लगभग 20 लाख रुपए कीमत में बिका था जिसका हिस्सा छोटे भाई बिहारी को नहीं दिया था तीनो ने आपस में बाट लिया था यह तीनों भाई वर्तमान समय पर बांदा में रहते थे।

Tags:    

Similar News