Banda News: हिस्ट्रीशीटर की हत्या कर फेंक दी लाश, हत्या कुल्हाड़ी से या गोली मारकर, चर्चाएं तेज

Banda News: हिस्ट्रीशीटर पैलानी के चंदवारा गांव का निवासी था उसे कुल्हाड़ी से काट कर मौत के घाट उतारने के बाद लाश फेंक दी गई है।

Report :  Anwar Raza
Update: 2022-12-09 02:18 GMT

हिस्ट्रीशीटर की हत्या कर फेंक दी लाश (photo: social media )

Banda News: चंदवारा गांव में लोहा सिंह की रंजिश के चलते कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की गई। लोहा सिंह एक हिस्ट्रीशीटर था। उसकी बेरहमी से हत्या के बाद हड़कम्प है। वह पैलानी के चंदवारा गांव का निवासी था उसे कुल्हाड़ी से काट कर मौत के घाट उतारने के बाद लाश फेंक दी गई है। पुलिस का कहना है कि किसी दूसरी जगह घटना को अंजाम दिया गया है। ग्रामीणों में गोली मारने की भी चर्चा है।

हिस्ट्रीशीटर की गुरुवार देर शाम नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई। छत-विक्षत हालत में शव चंदवारा और ज्यूला डेरा के बीच सड़क किनारे मिला। ग्रामीणों का कहना है कि ताबड़तोड़ गोली मार हत्या की गई है, जबकि पुलिस का कहना है कि कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की गई और शव यहां फेंका गया है। घटनास्थल का पता लगाया जा रहा है।

जानलेवा हमले समेत करीब 22 मुकदमे दर्ज 

चंदवारा गांव निवासी 30 वर्षीय आशीष उर्फ लोहा सिंह पुलिस रिकार्ड में हिस्ट्रीशीटर था। उसके ऊपर जानलेवा हमले समेत करीब 22 मुकदमे दर्ज हैं। बताया जाता है कि गुरुवार देर शाम किसी ने मोबाइल फोन पर उसे बुलाया था। जिसके बाद वह बाइक से गांव से निकला था। गांव और ज्यूला डेरा के बीच उसका शव मिला। जानकारी के बाद पैलानी पुलिस पहुंची। जहां शव मिला, वहां खून आदि नहीं मिलने से कयास है कि कहीं दूसरी जगह वीभत्स तरीके से हत्या की गई और शव यहां फेंक दिया गया। उसके सिर, गर्दन व कान समेत कई जगह कुल्हाड़ी से काटे जाने का निशान मिला है। हिस्ट्रीशीटर की हत्या की बात सुनने के बाद ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। हत्या क्यों हुई इसे लेकर लोग अपने अपने कयास लगाते दिखे। माना जा रहा है कि किसी बात की रंजिश को लेकर हिस्ट्रीशीटर को जान से मार दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News