Banda: पूर्व भाजपा विधायक बृजेश प्रजापति की बढ़ीं मुश्किलें, 2 सितंबर तक समर्पण करने का दिया आदेश

Banda: पूर्व भाजपा विधायक बृजेश प्रजापति को जेल न्यायालय ने 2 सितंबर तक समर्पण करने का आदेश दिया है।

Report :  Anwar Raza
Update: 2022-08-26 09:53 GMT

 पूर्व भाजपा विधायक बृजेश प्रजापति

Banda: पूर्व भाजपा विधायक बृजेश प्रजापति (Former BJP MLA Brijesh Prajapati) की मुश्किलें बढ़ती जा सकते हैं। जेल न्यायालय (Jail Court) ने 2 सितंबर तक समर्पण करने का आदेश दिया है। तत्कालीन खनिज अधिकारी से मारपीट और वसूली मामले में न्यायालय ने आरोपी पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति को 2 सितंबर को समर्पण का आदेश दिया।

विशेष लोक अभियोजक अंबिका व्यास (Special Public Prosecutor Ambika Vyas) ने बताया है कि तत्कालीन खनिज अधिकारी शैलेंद्र सिंह (Former Mineral Officer Shailendra Singh) ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 9 अगस्त 2018 को सर्किट हाउस बुलाकर पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति ने 25 लाख रुपये की मांगी थी और रुपये ना देने पर मारपीट की जान से मारने की धमकी दी।

इस पर पुलिस ने उनके विरुद्ध मारपीट, वसूली व धमकी सरकारी कार्य में बाधा आदि धारा में रिपोर्ट दर्ज की। पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति गिरफ्तारी रोकने के लिए हाईकोर्ट से 6 सप्ताह का आदेश लाए। लेकिन गुरुवार को विशेष न्यायाधीश एमपी एमएलए गरिमा सिंह (Special Judge MP MLA Garima Singh) ने पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति को 2 सितंबर तक अदालत में समर्पण का आदेश दिया है।

Tags:    

Similar News