Banda: पीडब्ल्यूडी विभाग के भ्रष्टाचार के खिलाफ किन्नरों का धरना, अधिकारी को सस्पेंड करने की मांग

Banda News: प्रांतीय खंड लोक निर्माण विभाग के खंडीय लेखाधिकारी के भ्रष्टाचार के खिलाफ अशोक लाट में किन्नरों ने धरना दिया है।

Report :  Anwar Raza
Update: 2022-10-31 11:36 GMT

किन्नरों का धरना

Banda News: प्रांतीय खंड लोक निर्माण विभाग (Provincial Division Public Works Department) के खंडीय लेखाधिकारी के भ्रष्टाचार के खिलाफ अशोक लाट में किन्नरों ने धरना दिया है। किन्नरों ने प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री से मांग की है कि भ्रष्ट अधिकारी को तत्काल सस्पेंड कर जिले से बाहर का रास्ता दिखाएं। उन्होंने चेतावनी दी है कि भ्रष्ट अधिकारी के खिलाफ अगर कार्यवाही नहीं हुई तो किन्नर समाज शहर में जुलूस निकालेगा। बुंदेलखंड इंसाफ सेना के 44 दिनों से चल रहे अनिश्चितकालीन अनशन को किन्नर समाज ने समर्थन दिया है।

शिकांत शुक्ला द्वारा लगभग करोड़ों का भ्रष्टाचार किया गया है: किन्नर समाज के गुरु

किन्नर समाज के गुरु कोदउवा ने कहा कि शशिकांत शुक्ला द्वारा लगभग करोड़ों का भ्रष्टाचार किया गया है, लेकिन अभी तक इस भ्रष्ट अधिकारी के विरुद्ध कोई भी कानूनी कार्यवाही नहीं हुई है। यदि प्रांतीय खंड लोक निर्माण विभाग के खंडीय लेखा अधिकारी के भ्रष्टाचार का खुलासा शीघ्र ही नहीं होता है तो हम पूरा किन्नर समाज पूरे शहर में जुलूस निकालकर भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज को बुलंद करने का कार्य करेंगे। इसलिए हम देश के माननीय प्रधानमंत्री व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से मांग करते हैं कि उक्त भ्रष्ट अधिकारी को तत्काल सस्पेंड कर जिले से बाहर का रास्ता दिखाया जाए, और उनके भ्रष्टाचार का तत्काल ही खुलासा किया जाए।

अनिश्चितकालीन अनशन में सभी समाज का समर्थन मिल रहा है: राष्ट्रीय अध्यक्ष

बुंदेलखंड इंसाफ सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ए एस नोमानी ने कहा कि जिस तरीके से बुंदेलखंड इंसाफ सेना के अनिश्चितकालीन अनशन में सभी समाज का समर्थन मिल रहा है, इससे भ्रष्ट अधिकारियों के हौसले टूटेंगे , तब जाकर जिले में विकास की सही उम्मीद की जा सकती है। इस मौके पर किन्नर समाज की कोदउवा गुरु, चंचल देवी किन्नर, बन्नो किन्नर, काजल किन्नर,बबली किन्नर, मुन्नी किन्नर, पूजा किन्नर,आरती किन्नर, पुत्तन किन्नर, मधु किन्नर, किशोरी किन्नर, दर्जनों किन्नर समाज के लोग उपस्थित रहे। बुंदेलखंड इंसाफ सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ए एस नोमानी ने कहा कि जिस तरीके से बुंदेलखंड इंसाफ सेना के अनिश्चितकालीन अनशन में सभी समाज का समर्थन मिल रहा है, इससे भ्रष्ट अधिकारियों के हौसले टूटेंगे , तब जाकर जिले में विकास की सही उम्मीद की जा सकती है।

इस मौके पर ये रहे उपस्थित

इस मौके पर किन्नर समाज की कोदउवा गुरु, चंचल देवी किन्नर, बन्नो किन्नर, काजल किन्नर,बबली किन्नर, मुन्नी किन्नर, पूजा किन्नर,आरती किन्नर, पुत्तन किन्नर, मधु किन्नर, किशोरी किन्नर, दर्जनों किन्नर समाज के लोग उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News