Banda: जिला चिकित्सालय शौचालय में अर्धनग्न मिली मानसिक रूप से अस्वस्थ किशोरी, दुष्कर्म की आशंका

Banda News: जिला अस्पताल में अर्धनग्न किशोरी बेहोशी की हालत में मिली उसके पास पुरुष का अंडर गारमेंट्स पड़ा मिलने से दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है।

Report :  Anwar Raza
Update: 2022-11-21 11:52 GMT

जानकारी देते पुलिस अधिकारी। 

Banda News: जिला अस्पताल में अर्धनग्न किशोरी बेहोशी की हालत में मिली उसके पास पुरुष का अंडर गारमेंट्स पड़ा मिलने से दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। जीआरपी ने 18 नवंबर को अतर्रा रेलवे स्टेशन में महाकौशल एक्सप्रेस से मानसिक रूप से अस्वस्थ 15 वर्षीय किशोरी को बेहोशी की हालत में उतारा था। जीआरपी ने उसे उसी दिन जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। आज वह अस्पताल के शौचालय मैं बेहोश पड़ी मिली। किशोरी अर्धनग्न थी। उसके पास में ही किसी पुरुष का अंडर गारमेंट पड़ा था। इससे दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस ने किशोरी को अस्पताल में महिला वार्ड में कराया भर्ती

घटना की जानकारी कर्मियों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंच पुलिस ने किशोरी को अस्पताल में महिला वार्ड में भर्ती कराया। किशोरी की सुरक्षा के लिए एक महिला कांस्टेबल और होमगार्ड को तैनात किया गया है। इस मामले को लेकर बांदा पुलिस ने कहा की इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। मेडिकल परीक्षण के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। फिलहाल किशोरी का इलाज चल रहा है। उसके होश में आने के बाद पूछताछ की जाएगी। इसके बाद कार्रवाई की बात कही।

जीआरपी ने किशोरी को बेहोशी की हालत में बरामद किया था: लोग

लोगों का कहना है कि जीआरपी ने उसे बेहोशी की हालत में बरामद किया था और जिला अस्पताल में भर्ती कराया था तो उसके बाद होश में आने पर पूछताछ क्यों नहीं की गई। अब कब वह होश में आएगी और कब पूछताछ होगी। लड़की कहां से आई कहां जा रही थी इसका भी कुछ पता नहीं है। न ही जीआरपी ने इस संबंध में कोई जांच की है।

Tags:    

Similar News