Banda News: मासूम से कुकर्म मामले में पकड़े आरोपी को पुलिस ने बिना कार्रवाई छोड़ा

Banda: सात साल के मासूम मासूम से कुकर्म मामले में पकड़े आरोपी को पुलिस ने बिना कार्रवाई छोड़ दिया। जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने पुलिस कप्तान को देते हुए न्याय की गुहार लगाई।

Report :  Anwar Raza
Update: 2022-11-11 12:48 GMT

पुलिस अधीक्षक बांदा अभिनंदन

Banda News: बांदा में एक कुकर्म की सनसनीखेज वारदात सामने आई है जिसमें सात साल के मासूम के साथ एक हैवान युवक ने कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया और पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर थाने में बैठाने के बाद बिना किसी कार्रवाई के छोड़ दिया। इससे आक्रोशित बच्चे के पिता ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस कप्तान को देते हुए न्याय की गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक की लताड़ के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चे को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।

आपको बता दें पूरा मामला बांदा जनपद के मटौध थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां पर एक साल साल के मासूम बच्चे के साथ एक हैवान ने कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया है। मासूम बच्चा घर के बाहर खेल रहा था, उसी दौरान आरोपी बच्चे को टॉफी देने के बहाने बहला-फुसलाकर ले गया और सुनसान जगह पर कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया।

मासूम बच्चे ने अपने पिता के सामने बताई आपबीती

मासूम बच्चे ने अपने पिता के सामने आपबीती बताई। घटना के बाद पिता ने आनन-फानन में पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर 24 घँटे बाद बिना किसी कार्रवाई के छोड़ दिया और मामले में लापरवाही बरतती रही जिसके बाद पिता ने पुलिस अधीक्षक बांदा अभिनंदन से पूरे मामले की गुहार लगाई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू

पुलिस अधीक्षक बांदा अभिनंदन ने मामला दर्ज करवाकर मासूम बच्चे को मेडिकल परीक्षण के लिए बांदा जिला अस्पताल भेजा है। एसपी की फटकार के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल अभियुक्त पुलिस की पकड़ से बाहर है।

Tags:    

Similar News