Banda News: मासूम की अंत्येष्टि पर बवाल, परिजनों का हत्या किये जाने का आरोप

Banda News: पांच दिन पहले घर के बाहर से लापता हुए मासूम बच्चे का शव परिजनों को सौंपा गया तो वह अन्तिम संस्कार न करने पर अड़ गए।

Report :  Anwar Raza
Update: 2022-11-18 12:03 GMT

हंगामा करते हुए परिजन व ग्रामीण

Banda News: पांच दिन पहले घर के बाहर से लापता हुए मासूम की तालाब से लाश मिलने के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम के बाद जब बच्चे का शव परिजनों को सौंपा गया तो वह अन्तिम संस्कार न करने पर अड़ गए। मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई और परिवार के लोगों को समझा बुझाकर अंत्येष्टि के लिए राजी किया।

5 दिन पहले रहस्यमय ढंग से लापता हुआ था मासूम

परिवार के लोग बच्चे की गला घोंटकर हत्या किये जाने के बाद लाश तालाब में डाले जान की बात कह रहे हैं। मामला जनपद बांदा के तिंदवारी कस्बे का है जहां पर 5 दिन पहले घर के बाहर से रहस्यमय ढंग से ढाई साल का मासूम लापता हो गया था। बच्चे का शव कल तलाब में उतराता हुआ मिला था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

रिजनों ने हत्या की आशंका जताते हंगामा

पोस्टमार्टम के बाद जब परिजनों को बच्चे का शव सौंपा गया तो परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों ने मासूम के शव को घर के सामने रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस दौरान गांव के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। परिजन न्याय की मांग करते हुए पुलिस प्रशासन से दोषी को पकड़ने की गुहार लगा रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से परिजनों को समझा बुझाकर शव का अंतिम संस्कार करने के लिए राजी किया।

पुलिस की कड़ी निगरानी में कराया बच्चे का अंतिम संस्कार

पुलिस की कड़ी निगरानी में बच्चे का अंतिम संस्कार कराने के बाद अब पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। इसकी जानकारी होने पर कल सपा का प्रतिनिधिमंडल भी आया था। बबेरू के पार्टी विधायक भी मौके पर गए थे और परिजनों को सांत्वना दी थी। विधायक ने पीड़ित परिजनों को मुआवजा दिये जाने की मांग भी की है।

Tags:    

Similar News