Banda News: जिला अस्पताल का सफाईकर्मी गिरफ्तार, किया था मानसिक बीमार किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास

Banda News: बांदा जिला अस्पताल में भर्ती मानसिक रुप से बीमार किशोरी के साथ दुष्कर्म के प्रयास की घटना का पुलिस ने 24 घण्टे में खुलासा कर दिया। मामले में सफाई कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Anwar Raza
Update: 2022-11-22 14:54 GMT

पकड़े गए सफाईकर्मी को पकड़ कर ले जाती पुलिस।

Banda News: बांदा जिला अस्पताल में भर्ती मानसिक रुप से बीमार किशोरी के साथ दुष्कर्म के प्रयास की घटना का पुलिस ने 24 घण्टे में खुलासा कर दिया। मामले में अभियुक्त जिला अस्पताल के सफाई कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है। 20 नवंबर को किशोरी जिला अस्पताल के शौचालय में बेहोश मिली थी।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले का खुलासा

क्षेत्राधिकारी नगर अंबुजा त्रिवेदी ने गहन जांच में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले का खुलासा करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार किया। पुलिस लाइन सभागार में प्रेस वार्ता में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि 22 नवंबर को महिला थाना, कोतवाली नगर व एसओजी की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा जिला अस्पताल में मानसिक रुप से विक्षिप्त किशोरी के साथ दुष्कर्म के प्रयास की घटना का सफल अनावरण करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये है मामला

मालूम हो कि 18 नवंबर को आरपीएफ द्वारा रेलवे स्टेशन अतर्रा पर पड़ी एक बीमार मानसिक रुप से विक्षिप्त किशोरी को जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया था। जिसे बांद में एमरजेंसी वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था। दिनांक 19/20 नवंबर की रात्रि लगभग 03.00 बजे ड्यूटी पर रही नर्स ने देखा की किशोरी अपने बेड पर नहीं थी जिस पर अन्य कर्मचारियों के साथ उसकी खोजबीन शुरु कर दी गयी। प्रातः किशोरी जिला अस्पताल के ही शौचालय में अर्धनग्न और अर्धचेतन अवस्था में मिली। सूचना पर पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई।

इस मामले में पुलिस टीम ने की गहन जांच

पुलिस अधीक्षक बांदा के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी नगर अंबुजा त्रिवेदी के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा गहन जांच करते हुए सीसीटीवी फुटेज आदि को खंगाला गया। सीसीटीवी फुटेज में पाया गया कि अस्पताल में ही नियुक्त एक सफाई कर्मचारी कई बार वार्ड में आते जाते देखा गया है। संदिग्ध मानते हुए उक्त कर्मचारी की पहचान कर उसे हिरासत में लेकर उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह किशोरी को शौचालय में ले गया तथा उसे अर्धनग्न कर दिया तथा अपने भी कपड़े उतार दिए लेकिन उसी समय किसी की आहट पाकर वह डर गया और छुप गया तथा मौका पाकर वहां से फरार हो गया। घटना के समय अभियुक्त द्वारा पहना गया अंडरगारमेट बरामद कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News