Banda News Today: बांदा में चलती मालगाड़ी के ऊपर धूं-धूं कर जला युवक

Banda News Today: उत्तर प्रदेश के बांदा में चलती मालगाड़ी के ऊपर जलने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है माल गाड़ी जिस वक्त गोदाम में जा रही थी तभी युवक मालगाड़ी के ऊपर चढ़ गया जिससे यह हादसा हुआ।

Published By :  Bishwajeet Kumar
Written By :  Anwar Raza
Update: 2022-02-20 07:31 GMT

हादसे के बाद की तस्वीर

Banda News Today: जनपद में एक दिल दहला देने वाले हादसे में युवक की करेंट के चपेट में आकर जिंदा जलकर मौत हो गयी। वहाँ मौजूद लोगों ने जलते हुए युवक का वीडियो बनाया है। युवक मालगाड़ी के ऊपर चढ़ा हुआ था तभी वह विद्युत लाइन की चपेट में आ गया।

लोहिया पुल रेलवे लाइन पर हुआ हादसा

घटना शहर कोतवाली के लोहिया पुल रेलवे लाइन की है। जहाँ शाम को करीब 7 बजे मालगाड़ी के ऊपर अचानक ब्लास्ट हुआ और एक युवक जिंदा जलता हुआ देखा गया। कुछ लोगो ने उसका वीडियो भी बना लिया। युवक जब मालगाड़ी से नीचे गिरा तो उसको जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहाँ उसकी मृत्यु हो गयी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक कैसे चढ़ा और कैसे चपेट में आया उन्हें नहीं पता। युवक की अभी शिनाख्त भी नहीं हो सकी है। स्टेशन मास्टर ने बताया कि मालगाड़ी माल गोदाम में जाने के लिए लूप लाइन से बैक हो रही थी उसी दौरान यह युवक पता नहीं कैसे गाड़ी में चढ़ गया। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News