Banda: मंत्री रामकेश निषाद के लेखा अधिकारी को हटाने के पत्र पर भी एक्शन नहीं, कैसे होगा UP भ्रष्टाचार मुक्त?

Report :  Anwar Raza
Update: 2022-09-20 05:36 GMT

ए.एस.नोमानी राष्ट्रीय अध्यक्ष बुन्देलखण्ड इंसाफ सेना

Banda News : यूपी की योगी सरकार ने सूबे को भ्रष्टाचार मुक्त करने की मुहिम छेड़ी हुई है, लेकिन बांदा जिले के के प्रांतीय खंड लोक निर्माण विभाग के लेखा अधिकारी सरकार की भ्रष्टाचार मुक्त नीति को पलीता लगा रहे हैं। जिसकी बानगी मंगलवार को देखने को मिली। जहां भ्रष्टाचार के खिलाफ बुंदेलखंड इंसाफ सेना ने अनिश्चितकालीन अनशन में बैठकर भ्रष्टाचार की जांच कराए जाने की मांग की है। इस मामले में मंत्री रामकिशन निषाद सहित तमाम समाजसेवी और नेताओं ने पत्र लिखे। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

भ्रष्टाचार के खिलाफ अनिश्चितकालीन अनशन

भ्रष्टाचार में लिप्त शशिकांत शुक्ला खण्डीय लेखाधिकारी प्रान्तीय खण्ड लोक निर्माण विभाग-बांदा द्वारा की गयी करोड़ों के राजस्व की क्षति एवं संबंधित ठेकेदारों से ब्लैकमेल कर अवैध धन वसूल किये जाने के विरोध में आज अशोक लाट के नीचे बुंदेलखंड इंसाफ सेना के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठे गए।

उच्चस्तरीय जांच की मांग, हो ट्रांसफर

बुंदेलखंड इंसाफ सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ए.एस. नोमानी ने मांग की है कि 'शशिकांत शुक्ला के द्वारा किये गये कार्यों की उच्च स्तरीय जांच कराई जाए, जिससे अधिकारी के भ्रष्टाचार का खुलासा हो सके। साथ ही, दोषी अधिकारियों व कर्मचारियों की अवैध तरीके से कमाई गयी काली कमाई की वसूली की कार्यवाही की जाये। शशिकांत शुक्ला का बांदा जिले से किसी अन्य जिले में ट्रांसफर किया जाये, ताकि भविष्य में किसी भी ठेकेदारों से अवैध वसूली न किया जा सके।'

Tags:    

Similar News