Banda News: चित्रकूटधाम DIG ने चारो SP के साथ अपराधों की समीक्षा कर जांची कानून व्यवस्था

Banda News: SP के साथ अपराध समीक्षा के दौरान DIG सिंह ने शिकायत प्रकोष्ठ (जनसुनवाई) से संबंधित मामलों पर विस्तार से गौर फ़रमाया

Report :  Om Tiwari
Update: 2024-07-23 16:50 GMT

Banda News- Photo- Newstrack

Banda News: चित्रकूटधाम रेंज के DIG अजय कुमार सिंह ने मंगलवार को बांदा, हमीरपुर, चित्रकूट और महोबा जिलों की अपराध समीक्षा बैठक कर जरूरी दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कानून व्यवस्था को भी जांचा परखा।शिकायत प्रकोष्ठ में मिले मामलों के निस्तारण पर खास जोररेंज आफिस में चारो जिलों के SP के साथ अपराध समीक्षा के दौरान DIG सिंह ने शिकायत प्रकोष्ठ (जनसुनवाई) से संबंधित मामलों पर विस्तार से गौर फ़रमाया। लंबित प्रार्थना पत्रों के यथाशीघ्र निस्तारण पर जोर दिया। आईजीआरएस से मिले प्रार्थना पत्रों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने के निर्देश दिए।

आगामी सभी त्यौहार सकुशल संपन्न कराने की हिदायत

DIG सिंह ने ऑपरेशन कन्वेंशन, दृष्टि और त्रिनेत्र में कार्यवाही की जानकारी ली। लम्बित प्रारम्भिक जांच और विभागीय कार्यवाही के बाबत निर्देशित किया। आगामी त्यौहार सकुशल संपन्न कराने, कानून-व्यवस्था और यातायात प्रबंधन आदि को लेकर भी दिशा निर्देश दिए।

चित्रकूट, हमीरपुर, महोबा के SP और बांदा के ASP रहे मौजूद

आपरेशन ईगल की कार्ययोजना पर भी चर्चा की गई। अपराध समीक्षा बैठक में चित्रकूट SP अरूण कुमार सिंह, हमीरपुर SP डा. दीक्षा शर्मा, महोबा SP अर्पणा गुप्ता और बांदा ASP लक्ष्मी निवास मिश्र मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News