Barabanki: BJP विधायक के बिगड़े बोल, टिकट न मिलने पर प्रत्याशी के खिलाफ लड़े चुनाव, तो हम भेजेंगे बुलडोजर

Barabanki: भाजपा दिनेश रावत का कहना है कि निकाय चुनाव में बीजेपी से टिकट न मिलने के बाद भी अगर वह लोग हमारे प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़े, तो हम उनके पास बुलडोजर भेज देंगे।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2022-12-11 16:02 GMT

BJP विधायक दिनेश रावत के बिगड़े बोल

Barabanki: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक भाजपा विधायक का बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल भाजपा दिनेश रावत का कहना है कि जो लोग निकाय चुनाव के लिए बीजेपी से टिकट मांग रहे हैं, उन लोगों को अगर पार्टी से टिकट नहीं मिले तो वह लोग चुनाव नहीं लड़ें। क्योंकि बीजेपी से टिकट न मिलने के बाद भी अगर वह लोग हमारे प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़े, तो हम उनके पास बुलडोजर भेज देंगे। आपको बता दें कि दिनेश रावत पहली बार भाजपा से विधायक बने हैं और वह इससे पहले भी अपने इस तरह के बयानों के चलते सुर्खियों में आ चुके हैं।

ये है पूरा मामला

यह पूरा मामला बाराबंकी के हैदरगढ़ विधानसभा सीट से भाजपा विधायक दिनेश रावत से जुड़ा है। जो पहली बार भाजपा के टिकट पर विधायक बने हैं। दिनेश रावत के आज बाराबंकी में एक बैठक के दौरान बिगड़े बोल सामने आए हैं। उन्होंने निकाय चुनाव में भाजपा से टिकट की दावेदारी कर रहे लोगों को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने बैठक के दौरान कहा कि जो लोग बीजेपी से टिकट मांग रहे हैं, अगर उनको टिकट नहीं मिले तो वह लोग चुनाव नहीं लड़ें। क्योंकि अगर बीजेपी से टिकट न मिलने के बाद भी वह हमारे प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लडे, तो हम उनके पास बुलडोजर भेज देंगे। वहीं भाजपा विधायक का यह बयान अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बीजेपी विधायक के बयान पर विपक्ष ने साधा निशाना

आपको बता दें कि जिस बैठक में बीजेपी विधायक यह बयान दे रहे थे उसमे तमाम दूसरे भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी जिला अध्यक्ष शशांक कुशमेश व बीजेपी महामंत्री संदीप गुप्ता खुद भी मौजूद थे। ऐसे में अब तमाम विरोधी पार्टियों के नेता बीजेपी विधायक दिनेश रावत के इस बयान पर निशाना साधने लगे हैं। उनका कहना है कि क्या विधायक दिनेश रावत का यह बयान भारतीय जनता पार्टी का भी स्टैंड है। क्या किसी नेता को किसी पार्टी से टिकट नहीं मांगना चाहिए और अगर वह चुनाव लड़ता है तो क्या बीजेपी उसके पास कार्रवाई के लिए बुलडोजर भेज देगी। कुल मिलाकर बीजेपी विधायक दिनेश रावत नया बयान देकर कहीं ना कहीं राजनीतिक सरगर्मी तेज कर दी है। साथ ही पार्टी में भी अंदर खाने या बहस छेड़ दी है कृपया उनका टिकट मांगना गलत है।

Tags:    

Similar News