Barabanki: सरकारी ट्यूबवेल से पानी विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर, गांव में पुलिस फोर्स तैनात

Barabanki: बाराबंकी के रामनगर थाना क्षेत्र के खेतौरा गांव में सरकारी ट्यूबवेल से पानी लेने को लेकर हुआ विवाद इतना बढ़ा कि दो पक्षों में जमकर लाठियां और ईंट चले। गांव में तनाव का माहौल है।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2022-08-23 12:16 GMT

तनाव के बाद खेतौरा गांव में तैनात पुलिस फ़ोर्स 

Barabanki News : यूपी के बाराबंकी जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के खेतौरा गांव में सरकारी ट्यूबवेल से पानी लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच ईंट-पत्थर और लाठी-डंडा चलने लगे। इस मारपीट में कई लोग चोटिल हुए हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। गांव में तनाव बढ़ता देख आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। गांव में भारी पुलिस फोर्स की तैनात की गई। पुलिस इस पूरे विवाद की छानबीन में जुट गई है। 

क्या है मामला?

यह मामला बाराबंकी जिले (Barabanki News) के रामनगर थाना क्षेत्र के खेतौरा गांव का है। यहां विनोद और पम्मू सिंह के बीच सरकारी ट्यूबवेल (Government Tubewell) से पानी लगाने को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद में दोनों पक्ष से कई लोग इकट्ठा हो गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों में ईट-पत्थर और लाठी डंडा चलने लगे। दो पक्षों में विवाद होता देख गांव में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।


बता दें, कि इस मारपीट में कोई भी शख्स गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ। मगर, गांव में तनाव को देखते हुए मौके पर आला अधिकारी पहुंचे। गांव में भारी पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। पुलिस इस पूरे विवाद की जांच कर रही है। 

क्या कहा क्षेत्राधिकारी ने? 

इस पूरे विवाद के बारे में क्षेत्राधिकारी मीनू सिंह ने बताया कि, 'रामनगर थाना क्षेत्र के खेतौरा गांव में सरकारी नलकूप से सिंचाई को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ है। कुछ दिन पूर्व राजस्व टीम द्वारा दोनों पक्षों में समझौता भी कराया गया था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। फिलहाल गांव में पुलिस बल की तैनाती की गई है।' 



Tags:    

Similar News