बाराबंकी- मुठभेड़ में घायल पुलिसकर्मी, इनामी बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले की पुलिस ने आज एक इनामिया बदमाश को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी की कोशिश के दौरान पुलिस की शातिर अपराधी से मुठभेड़ हो गई।

Update: 2021-02-11 17:56 GMT
पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, ईनामिया अपराधी गिरफ्तार, एक पुलिसकर्मी घायल

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले की पुलिस ने आज एक इनामिया बदमाश को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी की कोशिश के दौरान पुलिस की शातिर अपराधी से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से शातिर बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। वहीं एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है।

पुलिस को मिली बड़ी सफलता

बाराबंकी पुलिस लगातार अपराधियों के सफाये में जुटी हुई है और इसी क्रम में उसे एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने देवा थाना क्षेत्र के ग्वारी जंगल के पास मुठभेड़ के बाद सुकेत नाम के शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। दरअसल अपराधी सुकेत के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी की कोशिश की। लेकिन सुकेत ने पुलिस से बचने के लिए फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद अपने बचाव में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की। इस मुठभेड़ में सुकेत के पैर में गोली लग गई, जबकि एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है।

घायल अपराधी को इलाज के लिए सीएचसी देवा में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस की गिरफ्त में आया सुकेत एक बेहद शातिर किस्म का अपराधी है और उसके ऊपर 302, चोरी और डकैती समेत अन्य गंभीर आपराधों के कई मामले दर्ज हैं। अपराधी सुकेत सतरिख थाना क्षेत्र के एक गाव का निवासी बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : यूपी पंचायत चुनावः जारी हुई आरक्षण अधिसूचना, रोटेशन सिस्टम लागू

घेराबंदी कर सुकेत की गिरफ्तारी की कोशिश

वहीं इस एनकाउंटर के बारे में जानकारी देते हुए बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सुकेत नाम का ये शातिर बदमाश ग्वारी जंगल के पास है। सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी कर सुकेत की गिरफ्तारी की कोशिश की, लेकिन उसने भागने की कोशिश की और पुलिस पर हमला बोल दिया। जिसके बाद पुलिस ने अपने बचाव में अपराधी सुकेत पर फायरिंग की और मुठभेड़ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि मुठभेड़ में सुकेत के पैर में गोली लगी है जबकि एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है।

सरफराज वारसी

ये भी पढ़ें : कन्नौज- टूटी शादी तो युवती ने उठाया ऐसा कदम, हर किसी की आंखें हो गई नम

Tags:    

Similar News