24 घंटे में सुलझा मौत का रहस्य: खुलासे से उड़े सबके होश, ये थी हत्याकांड की वजह

पुलिस ने हत्या के मुख्य अभियुक्त शिवम् शुक्ला , भरत वर्मा के पड़ोस में रहने वाली विवाहिता को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से धारदार चापड़ , अवैध तमंचा और घटना में प्रयुक्त स्कूटर बरामद कर लिया । 24 घंटे के भीतर पुलिस ने अबूझ पहेली को सुलझा दिया ।

Update: 2020-10-24 14:42 GMT
भरत वर्मा के पड़ोस में रहने वाली विवाहिता को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से धारदार चापड़ , अवैध तमंचा और घटना में प्रयुक्त स्कूटर बरामद कर लिया | 24 घंटे के भीतर पुलिस ने अबूझ पहेली को सुलझा दिया |

बाराबंकी: कल एक युवक का शव मिला था , शव को देखकर ही ऐसा लग रहा था कि यह किसी रंजिश के तहत हुयी है और पुलिस की जांच भी इसी अन्देशे की तरफ ही बढ़ी । भारत वर्मा के पिता की तहरीर पर जब पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया तो दूध का दूध और पानी का पानी हो गया।

पुलिस ने बताया कि भरत वर्मा की हत्या पड़ोस में रहने वाली एक विवाहिता के प्रेम के कारण ही हुयी थी । पुलिस ने हत्या के मुख्य अभियुक्त शिवम् शुक्ला , भरत वर्मा के पड़ोस में रहने वाली विवाहिता को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से धारदार चापड़ , अवैध तमंचा और घटना में प्रयुक्त स्कूटर बरामद कर लिया । 24 घंटे के भीतर पुलिस ने अबूझ पहेली को सुलझा दिया ।

 

यह पढ़ें...अमृतसर में कोहराम: सिखों ने निकाली तलवार, फिर हुआ खूनी विवाद

 

बाराबंकी पुलिस के कब्जे में खड़े यह महिला पुरुष ही वह लोग है जिन्होंने कल भरत वर्मा की हत्या में महती भूमिका निभाई थी। यह दोनों आपस में प्रेमी हैं जिसमें लड़का शिवम् शुक्ला तो अविवाहित है मगर महिला शादीशुदा है । महिला अपने मामा के यहाँ आकर रहती है और उसके पडोसी भरत वर्मा उससे एकतरफा प्रेम करता था और कई बार इसका इजहार महिला से किया भी था । जिस पर लड़की ने भरत वर्मा के परिवार से शिकायत भी किया था। महिला की दोस्ती शिवम् से थी और वह उससे बात भी करती थी । महिला के घर आने - जाने पर भरत को आपत्ति थी जिसके कारण शिवम् से उसकी नोकझोंक भी हुयी थी ।यही वह कारण थे जिसके कारण भरत की हत्या हुयी ।

एकतरफा प्रेम

 

इस मामले में बाराबंकी के प्रभारी पुलिस अधीक्षक आर.एस.गौतम ने बताया कि कल जब भरत वर्मा की लाश मिली तो इसके खुलासे के लिए एक टीम खेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में गठित की गयी थी ।इस मामले में जो खुलासा हुआ है उसके अनुसार भरत वर्मा के पड़ोस में रहने वाली एक विवाहिता के साथ एकतरफा प्रेम था जिस पर विवाहिता को आपत्ति थी । इस बात की शिकायत महिला ने भरत के वालों से की थी जिस पर दोबारा ऐसा न करने की हामी भरी गयी थी

 

 

यह पढ़ें...पूर्वांचल के विकास में मील का पत्थर साबित होगा गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस वे

धारदार हथियार से हमला

 

महिला की दोस्ती शिवम् शुक्ल से थी और वह उससे बात भी करती थी , शिवम् का महिला के घर आना जाना था जिस पर भरत को आपत्ति थी और इसको लेकर उसकी शिवम् से नोकझोंक थी ।भरत की शिकायत महिला ने शिवम से भी की थी और रास्ते से हटाने की बात भी कही थी। इसी क्रम 22 अक्टूबर को फोन करके भरत को शिवम् ने बुलाया और झगड़ा भी किया मगर झगड़ा इतना बढ़ गया कि शिवम् ने धारदार हथियार से हमला कर भरत को लहूलुहान कर दिया और उसकी मृत्यु हो गयी । पुलिस ने घटना में प्रयुक्त स्कूटर , और धारदार हथियार को बरामद कर लिया है ।

 

Tags:    

Similar News