Barabanki: तिहाड़ से रिहा होने के बाद आप नेता पहुंचे देवा शरीफ, पत्नी के साथ मजार पर चढ़ाई चादर

Barabanki News: आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह जेल से रिहा होने के बाद बाराबंकी स्थित देवा शरीफ पहुंचे। यहां मजार पर चादर चढाकर दुआ मांगी।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-04-12 08:17 GMT

Sanjay Singh in Barabanki: तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह बाराबंकी पहुंचे। यहां संजय सिंह ने अपनी पत्नी के साथ देवा शरीफ मजार पर पहुंचकर सूफी संत हाजी वारिस अली शाह की मजार पर चादर चढ़ाई और दुआ मांगी। इस दौरान संजय सिंह मीडिया से नहीं मिले और मजार पर चादर चढ़ाने के बाद बाराबंकी से निकल गए।

बता दें कि आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह तिहाड़ जेल से रिहा हो गए हैं। उन्हें शराब घोटाले में 6 महीने बाद जमानत मिली है। सांसद संजय सिंह दिल्ली के कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल गए थे। वह 6 महीने से तिहाड़ जेल में बंद थे। अब 6 महीने बाद संजय सिंह को जमानत मिली है। संजय सिंह की रिहाई पर उनकी पत्नी अनीता ने खुशी जाहिर की थी। तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद सांसद संजय अपनी पत्नी अनीता के साथ बाराबंकी के प्रसिद्ध कौमी एकता की मजार देवा शरीफ दर्शन करने पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी पत्नी के साथ सूफी संत हाजी वारिस अली शाह की मजार पर चादर चढ़ाई और दुआ मांगी। इस दौरान संजय सिंह मीडिया से नहीं मिले और मजार पर चादर चढ़ाने के बाद बाराबंकी से निकल गए।

सशर्त मिली संजय सिंह को जमानत

आप एमपी संजय सिंह को जमानत मिल गई है लेकिन कोर्ट ने तमाम शर्त औऱ नियमों के साथ जेल से रिहा किया है। संजय सिंह के एनसीआर छोड़कर जाने की अनुमति नहीं है। एक तरफ जहां लोकसभा चुनाव को लेकर अन्य पार्टियां प्रचार प्रसार करने में लगी हैं वहीं, आप पार्टी के नेता कहीं खुद पर लगे आरोपों की सफाई देने में व्यस्त हैं तो कहीं केजरीवाल को बाहर निकालने में संघर्ष कर रहे हैं। ऐसे स्थिति में संजय सिंह का बाहर आना पार्टी के लिए सहयोग का हाथ आगे आने जैसा है। 

Tags:    

Similar News