Barabanki: होटल में स्कूली प्रेमी जोड़ों के होने की सूचना, पुलिस ने मारा छापा, सभी निकले स्कूली छात्र-छात्राएं

Police Raid in Barabanki Hotel: बाराबंकी में पुलिस ने एक होटल पर छापा मारा। पुलिस को काफी समय से इस होटल में स्कूली प्रेमी जोड़ों के आने की सूचना मिल रही थी।

Written By :  Sarfaraz Warsi
Update: 2023-12-13 11:55 GMT

इसी होटल में पुलिस ने मारा छापा (Social Media) 

Barabanki News: बाराबंकी पुलिस ने बुधवार (13 दिसंबर) को एक होटल पर छापा मारा। पुलिस को काफी समय से इस होटल में स्कूली प्रेमी जोड़ों के आने की सूचना मिल रही थी। कोई अप्रिय घटना न हो, इसके चलते सीओ ने पुलिस टीम के साथ होटल पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान पुलिस को होटल के कमरों से कई स्कूली छात्र-छात्राएं मिली।

CO बोले- सभी 18 साल से अधिक के, हम कुछ नहीं कर सकते

पुलिस कार्रवाई को लेकर सीओ ने बताया कि, 'शहर के होटल में पाए गए सभी स्कूली बच्चे 18 साल से ज्यादा उम्र के हैं। यदि बच्चे 18 से ज्यादा की उम्र के हैं, तो हम इंटरफेयर नहीं कर सकते। सुरक्षा की दृष्टि से सभी से पूछताछ के बाद उन्हें घर भेज दिया जाएगा।' सीओ ने ये भी बताया कि होटल और ढाबा वालों से एक मीटिंग की जाएगी। उन्हें यह बताया जाएगा कि, वहां पर आने वाले कपल की पूरी जानकारी रखें। उनके गाड़ी के नंबर भी नोट करें।

कहां का है मामला?

छापेमारी का यह पूरा मामला बाराबंकी जिले के सफदरगंज थाना क्षेत्र में लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे (Lucknow-Ayodhya National Highway) पर अतरौली मोड के पास स्थित गीता होटल एण्ड रेस्टोरेंट का है। सीओ सदर सुमित त्रिपाठी को कई दिनों से यहां स्कूली प्रेमी जोड़ों के आने की खबर मिल रही थी। सूचना देने वाले लोगों का कहना था कि, यहां हर दिन स्कूली छात्र-छात्राएं आते हैं। कई-कई घंटे होटल के कमरों में रहते हैं। इस सूचना पर सीओ सदर ने आज स्कूली समय में गीत होटल एण्ड रेस्टोरेंट पर पुलिस टीम के साथ छापा मारा।

होटल में मचा हड़कंप

होटल में पुलिस के आने की जानकारी होते ही वहां पर मौजूद स्कूली छात्र-छात्राओं में हड़कंप मच गया। पुलिस टीम ने होटल के कमरों से कई स्कूली छात्र-छात्राओं को बरामद किया। पुलिस ने जांच पड़ताल की जिसमें पाया गया की होटल में आए स्कूली छात्र-छात्राएं 18 साल से ज्यादा की उम्र के हैं। सीओ ने बताया कि होटल में पाए गए सभी स्कूली बच्चे 18 साल की उम्र से ज्यादा के हैं। यदि बच्चे 18 से ज्यादा की उम्र के हैं वह कुछ करना चाहते हैं तो हम उसमें इंटरफेयर नहीं कर सकते। सुरक्षा की दृष्टि से सभी से पूछताछ के बाद उन्हें घर भेज दिया जाएगा। सीओ ने बताया कि होटल और ढाबा वालों से एक मीटिंग की जाएगी और उन्हें यह बताया जाएगा कि वहां पर आने वाले कपल की पूरी जानकारी रखें और उनके गाड़ी के नंबर भी नोट करें।

Tags:    

Similar News