Barabanki News : भीषण गर्मी से दरोगा की मौत, गन्ने के खेत में गए थे आग बुझाने

Barabanki News : प्रदेश के बाराबंकी जनपद के रामनगर थाना क्षेत्र के पंडित पुरवा मजरे कुम्हरावा गांव में एक गन्ने के खेत में आग लग गई थी। इसकी सूचना मिलने पर पीआरवी 112 आनन-फानन में मौके पर पहुंची।

Written By :  Rajnish Verma
Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-05-31 15:30 GMT

Barabanki News : प्रदेश के बाराबंकी जनपद के रामनगर थाना क्षेत्र के पंडित पुरवा मजरे कुम्हरावा गांव में एक गन्ने के खेत में आग लग गई थी। इसकी सूचना मिलने पर पीआरवी 112 आनन-फानन में मौके पर पहुंची। इस दौरान भीषण गर्मी के कारण एक दरोगा बेहोश हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उसकी मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक, प्रदेश के बाराबंकी जनपद के रामनगर थाना क्षेत्र के पंडित पुरवा मजरे कुम्हरावा गांव में गन्ने के खेत में आग लगने की सूचना पर पीआरवी 112 मौके पर पहुंची। इस पीआरवी में तैनात दरोगा अनिल कुमार शर्मा भीषण गर्मी के कारण बेहोश हो गए। बताया जा रहा है कि पीआरवी 112 वाहन के खेत तक न पहुंच पाने के कारण सभी पुलिसकर्मी लगभग एक किलोमीटर तक भागते हुए पहुंचे, जिसके बाद बेहोश होकर गिर पड़े।त्ं

पुलिस कर्मियों ने दरोगा अनिल शर्मा को आनन-फानन में  सीएचसी रामनगर में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बाराबंकी ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। यहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई। 

Tags:    

Similar News