Barabanki News: बीजेपी के एमएलसी व जिला प्रभारी ने कहा, 100 प्राथमिक सदस्य बनाने पर बन सकेंगे भाजपा के सक्रिय सदस्य

Barabanki News: भाजपा के एमएलसी व जिला प्रभारी अवनीश सिंह ने कहा कि 100 प्राथमिक सदस्य बनाने के बाद ही कोई कार्यकर्ता भाजपा का सक्रिय सदस्य बन सकेगा।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update:2024-10-15 18:52 IST

Barabanki News (Pic- Newstrack)

Barabanki News: बाराबंकी में भाजपा के एमएलसी व जिला प्रभारी अवनीश सिंह ने कहा कि 100 प्राथमिक सदस्य बनाने के बाद ही कोई कार्यकर्ता भाजपा का सक्रिय सदस्य बन सकेगा। उन्होंने कहा कि एक विधानसभा से 100 में से कम से कम 50 सदस्य अवश्य बनाए जाएं। जिला प्रभारी भाजपा कार्यालय पर आयोजित सक्रिय सदस्यता कार्यशाला को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को सक्रिय सदस्य बनने के तरीके व जरूरी शर्तों से अवगत कराया।

उन्होंने कहा कि इसके साथ ही नमो एप पर पार्टी को दिए गए 100 रुपये के सूक्ष्म दान की रसीद भी निर्धारित आवेदन पत्र के साथ संलग्न करनी होगी। उन्होंने कहा कि सक्रिय सदस्य बनने के बाद ही पार्टी में कोई जिम्मेदारी मिलेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी ने अभियान को तीन दिन के लिए बढ़ा दिया है, ताकि निर्धारित लक्ष्य का आंकड़ा पार किया जा सके। उन्होंने प्रत्येक मंडल अध्यक्ष से व्यक्तिगत रूप से सदस्यता अभियान की प्रगति पूछी। अच्छा प्रदर्शन करने वाले की पीठ थपथपाई। लक्ष्य से थोड़ा पीछे रहने वालों को टिप्स भी दिए और अगले तीन दिन में लक्ष्य हासिल करने के निर्देश दिए। कार्यशाला का शुभारंभ महापुरुषों के चित्र के समक्ष पुष्पांजलि से हुआ।

जिला अध्यक्ष अरविंद मौर्य ने अतिथियों का स्वागत किया तथा सदस्यता का आंकड़ा दो लाख पार करने पर कार्यकर्ताओं का आभार जताया। कार्यक्रम का संचालन शील रत्न मिहिर ने किया। पूर्व सांसद उपेंद्र सिंह रावत, पूर्व एमएलसी हरगोविंद सिंह, सहकारी बैंक के चेयरमैन गुरुशरण लोधी, संदीप गुप्ता, अमरीश रावत, राम कुमारी मौर्य, विजय आनंद बाजपेयी, आरती रावत, ब्रजेश रावत, पवन सिंह रिंकू, रामेश्वरी त्रिवेदी, रोहित सिंह, नीता अवस्थी आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News