Barabanki News: जमीन कब्ज़ा करने के लिए दबंगो ने दलित परिवार को पीटा, लहराए असलह

Barabanki News: बाराबंकी में दबंगो ने दलित परिवार के जमीन को कब्ज़ा करने के लिए उन्हें जमकर पीटा।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update:2024-10-27 14:40 IST

Barabanki News

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में पुलिस चौकी के पास दबंग की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि कुछ दबंग हाथों में लाठी डंडा लिए हुए अपनी दबंगई दिखा रहे हैं। बताया जा रहा है कि दर्जन भर दबंग हाथों में लाठी डंडा और अवैध असलहा लेकर एक जमीन कब्जा करने मौके पर पहुंचे थे। इस दौरान पीड़ित पक्ष के विरोध करने पर इन दबंगों ने दलित महिला और उसकी बेटी को मारा पीटा और अवैध असलहा लहराते हुए जान से मारने की धमकी भी दी।

क्या है पूरा मामला 

पूरा मामला बाराबंकी जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र का है। नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला प्रज्ञापुरम की रहने वाली गीता देवी रावत पत्नी साकेत कुमार रावत ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि नगर कोतवाली क्षेत्र के बड़े चौकी के पास भूमि गाटा सं.-117 मि. रकबा 0.012 हे. पर लगभग 30 वर्षों से पक्की बाउण्ड्री बनी है। टीन शेड रखा हुआ है, मकान से उसी में आने-जाने के लिए गेट लगे है। गीता देवी ने बताया कि वह उस भूमि को सहन के रूप में उपयोग करती चली आ रही है। बृहस्पतिवार को दबंग किस्म के व्यक्ति राहुल वर्मा व रोहित वर्मा, धमेन्द्र कुमार वर्मा, वीरेन्द्र वर्मा, सन्दीप वर्मा व 4-5 व्यक्ति जिनका नाम पता नहीं मालूम है, वह लोग मौके पर पहुंचे और उनके गेट का ताला तोड़कर अंदर घुस आए।

दबंगो ने की मारपीट 

पीड़ित गीता देवी ने बताया कि इस दौरान यह सभी दबंग हाथों में लाठी डंडा और अवैध सलाह लेकर बाउंड्री के अंदर बना टीन शेड गिरा दिया व तोड़-फोड़ करने लगे। इस दौरान आवाज सुनकर वह और उसकी बेटी दौड़कर आई और मना किया, जिस पर उन सभी दबंगों ने उन्हें भद्दी-भद्दी जाति सूचक गालिया दी। गीता देवी ने बताया कि मारपीट के दौरान जब उसकी बेटी ने अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाना चाहा तो उन दबंगों ने उसका और उसकी बेटी का मोबाइल छीन लिया। किसी तरह बेटी ने डायलॉग 112 पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद दबंग जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस तरीके बाद भी आरोपियों पर कुछ कार्रवाई नहीं करना है। वही दबंग की दबंगई का वीडियो पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जो अब वायरल हो रहा है।

Tags:    

Similar News