संदिग्धावस्था में फांसी के फंदे से लटकता मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

Barabanki News: मामला जनपद बाराबंकी के बड्डूपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत जगदीशपुर ईट भट्ठे से जुड़ा हुआ है। जहां पर संतोष कुमार नाम का युवक ईट के भट्टे पर कोयला झोंकने का काम करता था।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-06-24 07:40 GMT

संदिग्धावस्था में फांसी के फंदे से लटकता मिला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: ईंट भट्ठे पर काम करने वाले युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला। दरअसल युवक एक दिन पहले से ईंट भट्ठे से लापता हो गया था। परिजनों द्वारा युवक की काफी खोजबीन की गई लेकिन कहीं पता नहीं लगा। सोमवार सुबह ईंट भट्ठे से कुछ दूरी पर पेड़ से युवक का शव फांसी के फंदे में लटकता हुआ मिला है। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं मृतक की पत्नी ने स्थानीय थाने में तहरीर देकर अपने पति की हत्या कर शव को नीम के पेड़ से लटकाए जाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला जनपद बाराबंकी के बड्डूपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत जगदीशपुर ईट भट्ठे से जुड़ा हुआ है। जहां पर संतोष कुमार नाम का युवक ईट के भट्टे पर कोयला झोंकने का काम करता था। युवक रविवार को अचानक लापता हो गया था। जब युवक काफी देर तक वापस नहीं लौटा तब परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन युवक का कोई पता नहीं चल पाया।

सोमवार सुबह ईट भट्ठे के पास में लगे नीम के पेड़ से युवक का शव फांसी के फंदे में लटकता हुआ मिला है। युवक की मौत से परिजनों में कोहरा मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है। वहीं मृतक युवक की पत्नी ने थाने में तहरीर देकर युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाए जाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं की गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है।

Tags:    

Similar News