Barabanki News: हाते में घुसे मवेशी को लेकर हुआ विवाद, बुजुर्ग की लाठी से पीट-पीट कर हत्या

Barabanki News: अमरनाथ दबंग किस्म का व्यक्ति है। वह हर रोज रात को अपने मवेशियों को खुला छोड़ देता है। मवेशी आस-पास के खेतों में और दूसरों के हातों में जाकर नुकसान करते थे।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update:2024-09-26 07:17 IST

बुजुर्ग की लाठी से पीट-पीट कर हत्या   (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Barabanki News: हाते में मवेशी घुसने को लेकर हुए विवाद में युवक ने बुजुर्ग को लाठी से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। शोर सुन मौके पर पहुंचे गांव वालों ने युवक को पकड़ लिया। घायल अवस्था में बुजुर्ग को सीएचसी पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतक के पुत्र ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है।

रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र के ग्राम मालिनपुर निवासी रामगोपाल यादव (70) का हाता गांव के बाहर स्कूल के निकट घर है। उसी के पास गांव के ही अमरनाथ उर्फ बैरागी पुत्र राम उदित यादव के मवेशी बांधे जाते हैं। अमरनाथ दबंग किस्म का व्यक्ति है। वह हर रोज रात को अपने मवेशियों को खुला छोड़ देता है। जिससे मवेशी आस-पास के खेतों में और दूसरों के हातों में जाकर नुकसान करते थे। राम गोपाल के हाते में भी अमरनाथ के तीन मवेशी रामगोपाल का चारा खा रहे थे। जिसको लेकर राम गोपाल ने अमरनाथ से अपने मवेशियों को बांध कर रखने की सलाह देने लगा। यह बात अमरनाथ को नागवार गुजरी। उसने रामगोपाल को पीटना शुरू कर दिया। बुजुर्ग जमीन पर गिर गया तो आरोपी ने उसके सिर पर लाठियों से ताबड़तोड़ कई प्रहार किए। चीख पुकार सुन गांव के लोग मौके पर पहुंचे और भाग रहे अमरनाथ को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायल रामगोपाल को सीएचसी ले गए । जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुत्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

वारदात की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। गांव वालों ने आरोपी को पुलिस ने पुत्र की तहरीर पर दर्ज किया गया मुकदमा । मृतक रामगोपाल के बड़े पुत्र राम सुरेश ने पुलिस को बताया कि अमरनाथ दबंग किस्म का है। रात को वह अपने मवेशियों को खुला छोड़ देता था। रात जब उसके पिता रामगोपाल हाते की ओर गए तो देखा उसके मवेशी घुसे हुए हैं। जिसका विरोध करने पर अमरनाथ ने पिता की लाठी से पीट पीटकर हत्या कर दी।




Tags:    

Similar News