Barabanki News: बेटियों से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतों से परेशान था पिता, कई बार समझाने के बाद भी नहीं माना, उतार दिया मौत के घाट

Barabanki News: एएसपी ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि मृतक विकास अभियुक्त अमरेश कुमार की लड़कियों को अक्सर परेशान करता रहता था। अमरेश द्वारा मृतक विकास को इस संबंध में कई बार समझाया भी गया था।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-07-27 13:49 GMT

Barabanki News

Barabanki News: बाराबंकी जिले में दो महीने पहले हुए विकास हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में हत्या की वजह ने सभी को हैरान करके रख दिया है। हत्या के आरोप में गिरफ्तार शख्स ने दावा किया है कि उसने अपनी बेटियों की इज्जत बचाने के लिए विकास को मौत के घाट उतारा। पुलिस ने आरोपी को र्कोट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी अखिलेश नारायण ने बताया कि बीती दो जून को कुर्सी थाना क्षेत्र के ग्राम रौनाहार मजरे अनवारी निवासी संजय पुत्र राम स्वरूप यादव ने थाना कुर्सी पर सूचना दी थी कि 31 मई 2024 को दोपहर तीन बजे उनका पुत्र विकास उम्र लगभग 18 वर्ष घर से शौच के लिये गया था। फिर वापस घर नही आया। उसी दिन परिजनों द्वारा खोजने पर शाम करीब साढ़े छह बजे विकास का शव कोल्ड स्टोर के पास जंगल में मिला। उन्होंने शक जताया कि उनके पुत्र की हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया गया है।

मृतक विकास अभियुक्त अमरेश कुमार की लड़कियों को अक्सर परेशान करता 

इस सूचना थाना कुर्सी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। जिसके बाद घटना से संबंधित सभी पहलुओं की जांच कर थाना कुर्सी की पुलिस ने हत्या का खुलासा किया। टीम ने हत्या के आरोपी अमरेश कुमार पुत्र पुरई निवासी ग्राम रौनाहार मजरे अनवारी थाना कुर्सी को गिरफ्तार किया। एएसपी ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि मृतक विकास अभियुक्त अमरेश कुमार की लड़कियों को अक्सर परेशान करता रहता था। अमरेश द्वारा मृतक विकास को इस संबंध में कई बार समझाया भी गया था। उसके बाद भी मृतक अपनी हरकतों से बाज नही आया। 31 मई को अभियुक्त ने देखा कि उसकी लड़कियां शौच के लिये जंगल गई थीं और मृतक विकास उन्हें गंदे इशारे कर जंगल में बुला रहा था। जिस कारण अभियुक्त को गुस्सा आ गया और उसने जंगल में ही विकास को जान से मार दिया। घटना को आत्महत्या का रूप देने के लिए अभियुक्त ने अपनी अण्डरवियर से मृतक को एक पेड़ में फंसा दिया और घर चला गया था। 

Tags:    

Similar News