Barabanki News: कोतवाली पहुंची फीमेल डॉग और मुर्गे के की लड़ाई, लड़के पर बर्बरता का आरोप

Barabanki News: बाराबंकी में एक फीमेल डॉग और एक मुर्गे को लेकर हुए विवाद का बेहद अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक लड़के पर आरोप लगा है कि उसने एक फीमेल डॉग को डंडे और लोहे की रॉड से पीट पीटकर मार डाला।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-08-05 15:37 GMT

Barabanki News (Pic: Newstrack)

Barabanki News: बाराबंकी में एक फीमेल डॉग और एक मुर्गे को लेकर हुए विवाद का बेहद अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक लड़के पर आरोप लगा है कि उसने एक फीमेल डॉग को डंडे और लोहे की रॉड से पीट पीटकर मार डाला। उसने ऐसा इसलिये किया क्योंकि फीमेल डॉग ने उनके घर पर पले मुर्गे को मार डाला था। इस बात को लेकर कॉलोनी के लोगों का आपस में भी विवाद हो चुका है। इसी बात को लेकर जरूरत फाउंडेशन और जीवाश्रय संस्था के कार्यकर्ता अब इस मामले में लड़के के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ गये हैं।

पूरा मामला बाराबंकी में नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गुलरिया गार्दा मोहल्ले के कांशीराम कॉलोनी से जुड़ा है। जहां के ब्लॉक चार में रहने वाले मो. आदिल पुत्र अकीब ने बीती तीन अगस्त की शाम को एक फीमेल डॉग मंजरी को लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से मार मारकर अधमरा कर दिया। आरोप है कि जब पड़ोस में रहने वाली कुछ महिला पशु प्रेमियों ने इसका विरोध किया तो उसने उनके साथ ही गाली गलौज की और कहा कि जो करना हो कर लो। मुझे मारना था तो मार दिया। वह उन महिलाओं को भी मारने की धमकी देने लगा। सबूत के तौर पर जिसकी ऑडियो रिकॉर्डिंग होने का दावा महिलाओं के द्वारा किया जा रहा है। इस बात को लेकर कॉलोनी के लोगों का आपस में भी विवाद हो चुका है। वहीं इस मामले में अब जरूरत फाउंडेशन व जीवाश्रय के कार्यकर्ताओं ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर लड़के की गिरफ्तारी की कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

कार्यकर्ता तृप्ति जायसवाल का कहना है कि अगर मुर्गे को मारने की वजह से उसने फीमेल डॉग को मारा तो दफ़न मुर्गे के शव को निकलवा कर उसके शव को पोस्टमार्टम कराया जाए। लड़के ने फीमेल डॉग को डंडों से पीट पीटकर अधमरा कर दिया है। फीमेल डॉग की हालत गम्भीर देखते हुए पशु डॉक्टरों ने उसे लखनऊ हायर सेंटर रेफर किया था। जिसके बाद उसे जीवाश्रय अस्पताल, जो नगर निगम लखनऊ के सहयोग से चल रहा है। वहां ले जाया गया है। जहां उसकी कई सर्जरी होनी है। ऐसे में पुलिस उस लड़के को गिरफ्तार करे। जिससे पता चल सके कि उसने उस फीमेल डॉग के साथ ऐसी बर्बरता क्यों की।

Tags:    

Similar News