Barabanki News: आरक्षण को लेकर राजनीतिक प्रदर्शन में शामिल हुई सरकारी शिक्षिका, वीडियो हुआ वायरल

Barabanki News: पूरा मामला विकासखंड बंकी के कंपोजिट विद्यालय बड़ेल से जुड़ा है। जहां की शिक्षिका अल्का गौतम आज आरक्षण को लेकर हो रहे सरकार विरोधी प्रदर्शन में शामिल हुई। जिस समय वह प्रदर्शन में शामिल थीं, उस समय स्कूल बंद भी नहीं हुआ था।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-08-21 12:09 GMT

Barabanki News

Barabanki News: आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट के हालिया फैसले के विरोध में सपा, कांग्रेस और बसपा समेत अन्य राजनीतिक दलों का आज विरोध प्रदर्शन चल रहा था। जिसमें भारी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ताओं की भीड़ सड़क पर दिखाई पड़ी। इस प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस सांसद तनुज पुनिया, पूर्व सांसद डॉ. पीएल पुनिया समेत तमाम नेताओं ने अंबेडकर छात्रावास से लेकर पटेल तिराहे तक पैदल मार्च निकाला। इस प्रदर्शन के दौरान एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका भी सरकार और सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन में बढ़ चढ़कर शामिल हुईं। जिनका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

पूरा मामला विकासखंड बंकी के कंपोजिट विद्यालय बड़ेल से जुड़ा है। जहां की शिक्षिका अल्का गौतम आज आरक्षण को लेकर हो रहे सरकार विरोधी प्रदर्शन में शामिल हुई। जिस समय वह प्रदर्शन में शामिल थीं, उस समय स्कूल बंद भी नहीं हुआ था। ऐसे में अगर एक बार यह भी मान लिया जाए कि सरकारी शिक्षिका छुट्टी लेकर आई थीं। तो क्या छुट्टी के दौरान भी कोई सरकारी शिक्षक या कर्मचारी ऐसे सरकार विरोधी प्रदर्शन में शामिल हो सकता है। यहां तक कि प्रदर्शन के दौरान वह सबसे आगे की पंक्ति में खड़ी भी दिखीं। जिसका वीडियो और फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ऐसे में लोग सवाल खड़े कर रहे हैं कि क्या इस तरह के सरकार विरोधी प्रदर्शन में अपनी ड्यूटी के दौरान कोई सरकारी शिक्षक शामिल हो सकता है।

वहीं इस मामले में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी संतोष देव पाण्डेय ने बताया कि शिक्षिका अल्का गौतम के प्रदर्शन में शामिल होने का मामला उनके संज्ञान में आया है। राजनीतिक उद्देश्य के हुए किसी प्रदर्शन में अगर कोई सराकारी कर्मचारी शामिल हो रहा है, तो उसकी जांच कराकर नियमानुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News