Barabanki: BJP सरकार न होती तो अब तक..., सपा चेयरमैन ने पत्रकार को दी धमकी

Barabanki: समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष ने एक पत्रकार के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए घर में घुसकर मारने की धमकी है। जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-06-02 07:01 GMT

बाराबंकी में सपा चेयरमैन ने पत्रकार को दी धमकी (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: जिले में समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष ने एक पत्रकार के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए घर में घुसकर मारने की धमकी है। जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में सपा नगर अध्यक्ष फोन पर पत्रकार से कह रहे हैं कि मैं जेल जाने से नहीं डरता हूं। घर में घुस के मारूंगा। यदि बीजेपी की सरकार नहीं होती तो अब तक..। पीड़ित की तहरीर पर स्थानीय थाने में नगर अध्यक्ष और उसके भाई के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

दरअसल यह पूरा मामला बाराबंकी जिले के फतेहपुर कस्बे का है। कस्बे के ही मोहल्ला नालापार दक्षिणी निवासी रिजवान मुनीर ने फतेहपुर थाने की पुलिस को तहरीर देते हुए नगर पंचायत के चेयरमैन इरशाद अहमद और उनके भाई इजहार अहमद पर अपमानजनक शब्दों का प्रयोग कर गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है। रिजवान मुनीर ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि इजहार अहमद सोशल मीडिया पर स्थानीय पत्रकारों को नगरपंचायत की कवरेज न करने की धमकी और अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए पोस्ट करता है।

रिजवान ने बताया कि जब इसकी शिकायत इजहार अहमद के भाई जो फतेहपुर कस्बे के चेयरमैन इरशाद अहमद हैं उनसे की तो उन्होंने भाई को समझाने के बजाय उल्टे पत्रकारों को ही गालियां दी और कहा कि यदि भाजपा सरकार न होती तो घर में घुसकर मारते। जब इस बारे में दोनों पक्षों से बात की गई तो चेयरमैन इरशाद अहमद ने बताया कि इन लोगों का एक गिरोह है। जब से हम अध्यक्ष हुए हैं हमें व्यक्तिगत परेशान कर रहे हैं।

फर्जी शिकायत अधिकारियों से करते हुए हमें डिस्टर्ब करते हैं। यह फोन पर लगातार हमें उगसा रहे थे जिस वजह से हमारे मुंह से कुछ अपशब्द निकल गया है हमें गाली नहीं देनी चाहिए थी। हम एक जिम्मेदार पद पर हैं गाली देना अच्छी बात नहीं है। वहीं रिजवान मुनीर ने बताया कि चेयरमैन इरशाद अहमद के भाई से हमारी कुछ दिन पहले बहस हुई थी। इसकी शिकायत करने जब हम इरशाद अहमद के पास गए तो उन्होंने अपने भाई को समझने के बजाय उल्टे पत्रकारों को ही गालियां दी और कहा कि यदि भाजपा सरकार न होती तो घर में घुसकर मारते।

Tags:    

Similar News