एक्सपायरी इंजेक्शन लगाने से मासूम की मौत, डॉक्टर ने पिता को अस्पताल से निकाला बाहर

Barabanki News: मोहम्मदपुर खाना खाना क्षेत्र के पथरापुर गांव में रहने वाले राजेश कुमार ने अपने बेटे आर्यन को इलाज के लिए डॉक्टर सहगल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-07-13 10:36 GMT

बाराबंकी में एक्सपायरी इंजेक्शन लगाने से मासूम की मौत (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: जिले में एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान एक मासूम बच्चे की मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टर पर एक्सपायरी डेट का इंजेक्शन और दवा देने से बच्चे की मौत होने का आरोप लगाया है। बच्चे के पिता का आरोप है कि जब उसने इस बात की शिकायत निजी अस्पताल संचालक डॉक्टर से शिकायत की तो उसने उसको धक्के मारकर अस्पताल से बाहर निकाल दिया। बताया जा रहा है कि मामूली परेशानी के बाद परिजनों ने इलाज के लिए बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां पर एक्सपायरी डेट का इंजेक्शन और दवा देने से बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बच्चे के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पिता ने स्थानीय पुलिस को तहरीर देते हुए आरोपी डॉक्टर पर कार्रवाई की मांग की है।

पूरा मामला बाराबंकी जनपद में मोहम्मदपुर खाना खाना क्षेत्र का है। यहां सूरतगंज ब्लॉक के पथरापुर गांव में रहने वाले राजेश कुमार ने अपने बेटे आर्यन को इलाज के लिए डॉक्टर सहगल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। बच्चे के पिता राजेश ने बताया कि शुक्रवार को उन्होंने अपने बच्चे आर्यन को इलाज के लिए डॉक्टर सहगल के फतेहपुर में स्थित निजी क्लीनिक में सुबह 8 बजे भर्ती कराया था। राजेश ने बताया कि सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक डॉक्टर सहगल ने उनके बेटे आर्यन का इलाज किया।

इसी दौरान शाम 5 बजे बच्चे के शरीर में इंफेक्शन फैल गया। आर्यन के पिता राजेश का कहना है कि डॉक्टर ने उनके बेटे को एक्सपायरी डेट का इंजेक्शन और दवा दी थी। जिससे उसके पूरे शरीर में इंफेक्शन फैल गया और शाम 5 बजे के बाद बच्चे की हालत बिगड़ने के साथ ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद जब पिता ने इसकी शिकायत डॉक्टर सहगल से की तो उन्होंने उसे धक्के मार कर अपने अस्पताल से बाहर निकाल दिया। बच्चे के पिता राजेश कुमार ने पूरी मामले की लिखित तहरीर देते हुए मोहम्मदपुर खाला पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। वहीं बच्चे की मौत के बाद परिवार में कोहरा मचा हुआ है परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News