Barabanki News: दरोगा ने गोली मारकर की आत्महत्या, विभाग में मचा हड़कंप

Inspector committed suicide: कोठी थाने के अंदर एक दरोगा ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली कनपटी में लगी है जो चीरते हुए दूसरी ओर निकल गई। दरोगा के कमरे से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-06-26 15:08 GMT

Barabanki News (Pic:Newstrack)

Barabanki News: बाराबंकी में कोठी थाने के अंदर एक दरोगा ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली कनपटी में लगी है जो चीरते हुए दूसरी ओर निकल गई। दरोगा के कमरे से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मृतक दरोगा माइग्रेन बीमारी से ग्रसित था। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने पूरे मामले की जांच पड़ताल की।

2023 बैच के दरोगा थे मृतक अरूण कुमार 

कानपुर जिले के मूल निवासी 30 वर्षीय अरुण कुमार यादव कोठी थाने में दरोगा के पद पर तैनात थे। 2023 बैच के दरोगा अरुण कुमार यादव अविवाहित थे और यहीं पर रहकर अपनी ड्यूटी करते थे। बुधवार की शाम देर तक वह कमरे से नहीं निकले तो दूसरे पुलिसकर्मी देखने पहुंचे। खिड़की से झांकने पर अंदर दरोगा का शव दिखाई पड़ा। दरोगा ने खुद को गोली मार ली थी। जिसके बाद कोठी थाने समेत जिले के आलाधिकरियों में हड़कंप मच गया।

पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

सूचना पाकर एसपी दिनेश कुमार सिंह समेत सभी पुलिस अधिकारी आनन फानन में थाने पर पहुंच गए। कानपुर में मृतक दरोगा अरुण कुमार यादव के परिजनों को सूचना दी गई। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की। सीओ हैदरगढ़ हर्षित चौहान ने बताया कि सुसाइड नोट में माइग्रेन की बीमारी का उल्लेख किया गया है। मृतक दरोगा के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News