Barabanki News: ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने आरटीओ ऑफिस में मारा छापा, दलालों में मचा हड़कंप

Barabanki News: ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने बताया है कि आरटीओ ऑफिस के संयुक्त अधिकारियों और कर्मचारियों के विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-07-25 08:47 GMT

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने आरटीओ ऑफिस में मारा छापा (Pic: Newstrack)

Barabanki News: आरटीओ ऑफिस के बाहर लगातार दलालों की दुकानें कई वर्षों से धड़ल्ले से चल रही हैं। दलालों द्वारा लगातार आरटीओ ऑफिस में काम करवाने के नाम पर लोगों से मोटी रकम वसूली जाती थी, जिससे लोगों की सूचना पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने अचानक आरटीओ ऑफिस में छापेमारी की। जिसके चलते आरटीओ ऑफिस की सक्रिय दलालो के द्वारा अपनी दुकान बंद कर भाग खड़े हुए। वहीं, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने दलालों के विरुद्ध और संलिप्त कर्मचारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने दर्जनों दलालों की गिरफ्तारी भी की है।

बता दें कि पूरा मामला जनपद बाराबंकी के आरटीओ ऑफिस से जुड़ा हुआ है, जहां पर लगातार लोगों के द्वारा शिकायत की जा रही थी कि, आरटीओ ऑफिस में दलाल काफी सक्रिय हैं, जिसको ध्यान में रखते हुए बाराबंकी के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट लल्लापल्ली जगत सांई के नेतृत्व में प्रसाशन के द्वारा आरटीओ ऑफिस में छापेमारी की गई है। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के छापेमारी से दलालों में हड़कंप मच गया और वह अपनी दुकान बंद कर फरार हो गए। वहीं, मौके पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने दर्जनों दलालों को गिरफ्तार किया है।


दर्जनों दलाल गिरफ्तार

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने बताया है कि संबंधित धाराओं में विधि कार्रवाई की जाएगी। वहीं, आरटीओ ऑफिस के संयुक्त अधिकारियों और कर्मचारियों के विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी। जो कि लगातार पिछले कई दिनों से लोगों की शिकायत आ रही थी कि आरटीओ ऑफिस में दलालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती चली जा रही है। लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। दलालों के द्वारा काम करवाने के नाम पर मोटी रकम वसूल की जाती थी, जिसको ध्यान में रखते हुए ज्वाइंट मजिस्ट्रेट बाराबंकी के द्वारा छापेमारी की कार्रवाई की गई है। दर्जनों दलालों को गिरफ्तार किया गया है और उनके द्वारा आरटीओ ऑफिस के अधिकारियों कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं। उन्होने कहा कि विभाग में किसी भी दलाल की एंट्री नहीं होनी चाहिए। यदि ऐसा दोबारा हुआ तो संबंधित अधिकारी और कर्मचारियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 



Tags:    

Similar News