Barabanki News: लखनऊ के प्रॉपर्टी डीलर की गला रेतकर हत्या, किसान पथ पर पड़ा मिला शव

Barabanki News: बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया है कि मृतक अतुल पांडे के पिताजी से संपर्क किया गया है, उन्होंने बताया है कि मृतक जमीन का कारोबार करता था, लेकिन कारोबार सही न चलने के कारण वह परेशान था।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2023-11-03 06:44 GMT

जांच में जुटी पुलिस (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: बाराबंकी जिले में घर से काम के लिए कार से निकले एक प्रॉपर्टी डीलर की संदिग्ध परिस्थितियों में गला रेत कर हत्या कर दी गई। हत्यारा कार के पास ही प्रॉपर्टी डीलर के शव को छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल में जुटी हुई है। प्रापर्टी डीलर के परिजनों ने बताया कि काम को लेकर मृतक युवक काफी परेशान चल रहा था। फिलहाल पुलिस सभी पहलुवों की जांच कर रही है।


आपको बता दें कि पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के थाना कुर्सी क्षेत्र के हबीपुर गांव के पास का है, जहां कुर्सी पुलिस को सूचना मिली की एक व्यक्ति घायल अवस्था में किसान पथ के सर्विस रोड पर पड़ा हुआ है। सूचना पर तत्काल पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक व्यक्ति अतुल पांडे लखनऊ के अलीगंज का निवासी है, जो प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। काम के ही सिलसिले में वह अपनी कार से घर से निकला था, जिसे अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है।


बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया है कि मृतक अतुल पांडे के पिताजी से संपर्क किया गया है, उन्होंने बताया है कि मृतक जमीन का कारोबार करता था। कारोबार काफी समय से ठीक नहीं चल रहा था और घर से दोपहर को कार लेकर निकाला था जिसको देखते हुए पुलिस ने मृतक के कार की जांच की तो उसमें तमाम कागजात और अन्य सामान मिले है जिसको देखते हुए मौके पर स्वाट और सर्विलांस टीम सहित पुलिस ने कई टीम बनाकर पूरे घटना क्रम की जांच पड़ताल में जुट गई है ।

Tags:    

Similar News