Barabanki News: पत्नी को बना दिया कॉलगर्ल, फेसबुक पर नंबर डालकर लिखा...मैं खाली हूं, मुझसे बात करो, पुलिस ने लिया एक्शन

Barabanki News: पत्नी ने बताया कि जब इतने से भी मन नहीं भरा तो पति ने उसका और उसकी मां का मोबाइल नंबर फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर वायरल कर दिया। उसपर लिखा कि "मैं खाली हूं, मुझसे बात करो।"

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-06-30 10:42 GMT

पत्नी को बना दिया कॉलगर्ल, फेसबुक पर मोबाइल नंबर किया अपलोड पुलिस ने लिया एक्शन: Photo- Newstrack

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के जनपद बाराबंकी में पति की क्रूरता से परेशान होकर एक महिला, पुलिस के पास इंसाफ की गुहार लगाने पहुंची। पत्नी का आरोप है कि जब उसकी शादी हुई थी, तो पति बेरोगार था। जूते-चप्पल की दुकान करता था। लेकिन ससुर की मौत के बाद मृतक आश्रित में पति को जब नौकरी मिल गई तो उसकी प्रताड़ना और ज्यादा बढ़ गई। पति अपने परिवार वालों के साथ मिलकर उसे मारता पीटता और नशीली दवा खाकर उसके साथ क्रूरता से संबंध बनाता।

पत्नी और सास का नंबर फेसबुक पर डाला, लिखा- "मैं खाली हूं, मुझसे बात करो।"

पत्नी ने बताया कि जब इतने से भी मन नहीं भरा तो पति ने उसका और उसकी मां का मोबाइल नंबर फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर वायरल कर दिया। उसपर लिखा कि "मैं खाली हूं, मुझसे बात करो।" जिसके बाद उन दोनों के मोबाइल पर अश्लील मैसेज और कॉल आने लगे। हर तरह से परेशान होकर पत्नी अब पति और उसके परिवार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रही है।


पूरा मामला बाराबंकी में सिविल लाइन्स इलाके के गैलेक्सी कंपाउंड में रहने वाले मोहम्मद अरमान और उसके परिवार से जुड़ा है। मोहम्मद अरमान की पत्नी का आरोप है कि उसके घरवालों ने 2015 में उसकी शादी की थी। शादी में मेरे घर वालों ने मोहम्मद अरमान को हर संभव दहेज भी दिया। लेकिन शादी के बाद से ही पति और उसका परिवार उसे दहेज के लिये मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना देने लगे। पत्नी ने बताया कि शादी के समय अरमान जूते-चप्पल की दुकान करता था। बाद में ससुर की मौत के बाद उनकी जगह अरमान को फतेहपुर ब्लॉक में बाबू के पद पर नौकरी मिल गई। नौकरी मिलने के बाद पति और उसका परिवार और ज्यादा प्रताड़ित करने लगा।

'अल्प्राजोल' गोली खाकर पति क्रूरतापूर्वक शारीरिक संबंध बनाता है- पीड़ित महिला

पीड़ित महिला के मुताबिक पति नशे का आदी है और 'अल्प्राजोल' गोली खाता है। नशे में वह उसके साथ क्रूरतापूर्वक शारीरिक संबंध बनाता है। वह दूसरी लड़कियों से बात भी करता है। महिला ते मुताबिक पति ने धमकी दी कि अगर दहेज लेकर नहीं आई तो तेजाब डालकर वह उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा। हत्या करवाने की भी धमकी दी। महिला ने बताया कि इस काम में अरमान का साथ उसकी मां शाहनाज अख्तर, बड़ा भाई मोहम्मद रिजवान और भाभी गजाला नौरीन देती हैं।

महिला ने इन्साफ की मांग करते हुए कहा कि उसके पति और ससुराल वालों को कानून के मुताबिक सख्त से सख्त सजा मिले। क्योंकि उन लोगों ने उसे और उसके परिवार को हर तरह से बदनाम कर दिया है। वही लड़के से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने बात करने से मना कर दिया।

मुकदमा दर्ज

बाराबंकी अजय कुमार त्रिपाठी कोतवाली प्रभारी का कहना है कि एसपी दिनेश कुमार सिंह ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया था मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News