Barabanki News: बाराबंकी पहुंचे अयोध्या सांसद अवधेश प्रसाद, बोले 'अयोध्या की जनता को दिलाएंगे न्याय'

Barabanki News: अयोध्या लोकसभा सीट से सपा के नवनिर्वाचित सांसद अवधेश प्रसाद आज बाराबंकी पहुंचे।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-06-16 17:12 GMT

Barabanki News: अयोध्या लोकसभा सीट से सपा के नवनिर्वाचित सांसद अवधेश प्रसाद आज बाराबंकी पहुंचे।यहां सफदरगंज चौराहे पर स्थित स्वर्गीय पूर्व विधायक श्यामलाल यादव के आवास पर अवधेश प्रसाद का सपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। अवधेश प्रसाद ने अयोध्या से अपनी जीत को लेकर अखिलेश यादव और राहुल गांधी का धन्यवाद किया। साथ ही उन्होंने अयोध्या की जनता का भी आभार जताया।

जनता की इच्छाओं पर खरे उतरेंगे: सांसद 

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि अयोध्या की देवतुल्य जनता की आशा और इच्छाओं पर हम खरे उतरेंगे। उनके साथ जो अन्याय हुआ है, लोगों के घर ढहाए गए हैं, सौ-सौ साल पुराने घर ढहाए गए हैं। यहाँ मुआवजा नहीं दिया गया और करोड़ों की बेशुमार कीमती जमीनें ले ली गई। जिनको मुआवजा नहीं दिया गया है, उनको मुआवजा दिलाने का काम करूंगा। साथ ही उजड़े हुए लोगों को बसाने का काम करूंगा। अवधेश प्रसाद ने आगे कहा कि अयोध्या में प्रभु श्री राम की जो मर्यादा तोड़ी गई है। भाजपा के लोगों ने प्रभु श्री राम की मर्यादा तोड़ी है। उस मर्यादा को कायम करने का काम करूंगा। प्रभु श्री राम की राज में भाजपा के लोगों ने परेशानियां ही परेशानियां पैदा की है। उस मर्यादा को अयोध्या और उत्तर प्रदेश में ही नहीं पूरे दुनिया में कायम रखने के लिए संघर्ष करता रहूंगा।  प्रसाद 

अयोध्या से जीतने के बाद चर्चा में आए थे अवधेश प्रसाद 

आपको बताते चलें की अयोध्या लोकसभा सीट से भाजपा को बुरी तरह पराजित करने के बाद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और नवनिर्वाचित सांसद अवधेश प्रसाद देश भर में चर्चा में आ गए थे। रविवार को बाराबंकी दौरे पर उन्होंने अयोध्या के लोगों को बुरा भला कहने वालों और अयोध्या के खिलाफ असम्मानजनक टिप्पणी करने वालों को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि जो लोग भी अयोध्या नगरी और वहाँ की जनता के लिए बुरा भला बोल रहे हैं उन्हें भगवान सजा देंगे।

 

Tags:    

Similar News