Mukhtar Ansari News: माफिया मुख्तार अंसारी पेशी के दौरान दिखा बीमार हताश और सुस्त, फर्जी एंबूलेंस मामले में हुई पेशी

Mukhtar Ansari News: कोर्ट में मोहम्मद फैसल ने बताया कि जिस मकान के पते पर फर्जी एंबुलेंस का पंजीकरण हुआ था वह हमारे वार्ड में नही आता है। सभासद के बयान दर्ज होने के बाद कोर्ट ने अगले गवाह मोहम्मद अनवर को कोर्ट ने तलब किया है।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2023-10-26 06:15 GMT

Mukhtar Ansari News

Mukhtar Ansari News: उत्तर प्रदेश के फर्जी एंबुलेंस मामले में आरोपी माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की पेशी हुई। एमपी-एमएलए कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग से सुनवाई हुई। पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी हताश, बीमार और सुस्त नजर आया। वह और कोर्ट में हाजिर हुए चौथे गवाह वार्ड सभासद फैसल की गवाही चुपचाप सुनाता रहा। जिरह पूरी होने के बाद अदालत ने अगली सुनवाई की तारीख 8 नवंबर लगाई है।


फर्जी नाम और पते पर ली गई एंबुलेंस (यूपी41 ए टी 7171 ) के मामले में बाराबंकी एसीजेएम विपिन यादव की कोर्ट 19 में पेशी हुई। वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि वर्चुअल पेशी पर बांदा जेल से मुख्तार अंसारी और उसके दो अन्य गुर्गे जाफर उर्फ चंदा संत कबीर नगर जेल, अफरोज उर्फ चुन्नू गाजीपुर जेल से कोर्ट में हाजिर हुए। मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि सरकार बनाम डॉ अल्का राय केस में चौथे नंबर के अभियोजन गवाह नगर क्षेत्र नेहरू नगर वार्ड के सभासद मो फैसल हाजिर हुए। कोर्ट में मोहम्मद फैसल ने बताया कि जिस मकान के पते पर फर्जी एंबुलेंस का पंजीकरण हुआ था वह हमारे वार्ड में नही आता है। सभासद के बयान दर्ज होने के बाद कोर्ट ने अगले गवाह मोहम्मद अनवर को कोर्ट ने तलब किया है।

अप्रैल 2021 का है मामला?

कोर्ट में सुनवाई पर अपने आप को बेकसूर बताने वाला बुधवार अभियोजन गवाही के दौरान पेशी पर मुख्तार अंसारी हताश, बीमार और सुस्त नजर आया और चुपचाप गवाह की बातें सुनता रहा। बता दें कि डाक्टर अल्का राय पर बाराबंकी में एंबुलेंस के फर्जी दस्तावेजों के आधार पर पंजीकरण के आरोप में नगर कोतवाली में अप्रैल 2021 में मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मामले में मुख्तार अंसारी का नाम आने और आरोप तय होने के बाद कोर्ट ट्रायल चल रहा है।

Tags:    

Similar News