Barabanki News: पूर्व डीजीपी बृजलाल का अखिलेश यादव पर तीखे वार,अपराधी पालना यादव परिवार की परिपाटी

Barabanki News: पूर्व डीजीपी व राज्यसभा सदस्य बृजलाल सदस्यता अभियान के लिए जनपद में आए। सदस्यता अभियान के बाद उन्होंने भाजपा कार्यालय पर प्रेस वार्ता करते हुए अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा

Report :  Sarfaraz Warsi
Update:2024-09-16 17:52 IST

Barabanki News ( Pic- Newstrack)

Barabanki News: भाजपा का सदस्यता अभियान जारी है। इसी क्रम में पूर्व डीजीपी व राज्यसभा सदस्य बृजलाल सदस्यता अभियान के लिए जनपद में आए। सदस्यता अभियान के बाद उन्होंने भाजपा कार्यालय पर प्रेस वार्ता करते हुए अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने मंगेश यादव के एनकाउंटर को लेकर अखिलेश यादव द्वारा सवाल उठाए जाने पर कहा कि अपराधी पालना यादव परिवार की परिपाटी रही है।

बृजलाल ने कहा कि सपा सरकार में बदमाश ही एसपी, डीएसपी की हत्याएं करते थे। अखिलेश यादव ने आतंकवादियों के ऊपर से मुकदमे वापस लेने का काम किया है। साल 2013 में आतंकवादियों की 14 चार्जशीट वापस ली गई थी। इनमें दो पाकिस्तानी भी थे। उन्होंने कहा कि सपा हमेशा अपराधियों को बढ़ावा देती रही है। अखिलेश यादव हमेशा अपराधियों का समर्थन करते हैं। जबकि योगी आदित्यनाथ की सरकार में अपराधियों के लिए कोई स्थान नहीं है। योगी सरकार के समय में अपराधी डरे हुए हैं और जेल में रहना ही पसंद कर रहे हैं।

जम्मू कश्मीर चुनाव पर बोलते हुए बृजलाल ने कहा कि वहां भाजपा ने अपने लोगों को खड़ा किया है। पहले तो वहां वोट भी नहीं पड़ते थे। लेकिन आज वहां प्रजातंत्र है। पंचायत चुनाव में वहां लोगों ने भर भरकर वोटिंग की है। पाकिस्तान चाहता है कि जम्मू कश्मीर में चुनाव न हो पाए। लेकिन मोदी सरकार वहां आतंकवादियों पर गोली चलाएगी और सफल चुनाव कराएगी। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में जो भी सरकार बनेगी, वह भाजपा के बिना नहीं बनेगी।

Tags:    

Similar News