Barabanki News: डिवाइडर से टकराई कार, कार के उड़े चिथड़े, एक की मौत, वीडियो वायरल

Barabanki News: हादसा हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-सुल्तानपुर हाईवे पर बारा टोल प्लाजा पर हुआ। जहां तेज रफ्तार अनियंत्रित कार टोल प्लाजा पर बने डिवाइडर से पूरी स्पीड से सीधा टकरा गई।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2023-10-13 15:23 GMT

Road Accident In Barabanki

Barabanki News: बाराबंकी जिले में एक तेज रफ्तार कार टोल प्लाजा पर बने डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के पार्ट हवा में कई फीट ऊपर उछल गए। हादसे के बाद टोल प्लाजा पर अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने किसी तरह कार का दरवाजा तोड़कर कार सवार व्यक्ति को बाहर निकाला। कार सवार व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी। हादसे के बाद इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है कि कार लखनऊ से सुल्तानपुर की ओर जा रही थी। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गई। वहीं हादसे का लाइव वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि यह हादसा हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-सुल्तानपुर हाईवे पर बारा टोल प्लाजा पर हुआ। यहां पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार लखनऊ से सुल्तानपुर की ओर जा रही थी। कार चालक काफी तेज रफ्तार में था जिसके चलते वह कार पर नियंत्रण नहीं कर पाया और टोल प्लाजा पर बने डिवाइडर से कार पूरी स्पीड से सीधा टकरा गई। कार टकराते ही एक जोरदार धमाका हुआ और उस धमाके में कार के पार्ट हवा में कई फिट ऊपर उड़ गए। यह भीषण हादसा देख टोल प्लाजा पर मौजूद कर्मचारी और लोगों में हड़कंप मच गया। सभी लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। लोगों ने कार चालक को किसी तरह बाहर निकाला। कार चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो चुकी थी। हादसे के बाद इसकी सूचना हैदरगढ़ पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसे का लाइव वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Tags:    

Similar News